तमिल फिल्म में नजर आएंगे हरभजन सिंह, जानिए कौन सी होगी डेब्यू फिल्म

हरभजन सिंह का इस फिल्म में अहम किरदार है। उनके अलावा इरफान पठान भी तमिल भाषा से फिल्मी करियर शुरू करने जा रहे हैं।

By भाषा | Published: October 15, 2019 01:54 PM2019-10-15T13:54:25+5:302019-10-15T13:55:48+5:30

Irfan Pathan, Harbhajan Singh to make Kollywood entries with 'Vikram 58' and 'Dikkiloona' respectively | तमिल फिल्म में नजर आएंगे हरभजन सिंह, जानिए कौन सी होगी डेब्यू फिल्म

तमिल फिल्म में नजर आएंगे हरभजन सिंह, जानिए कौन सी होगी डेब्यू फिल्म

googleNewsNext

भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान के बाद अब उनके पूर्व साथी खिलाड़ी हरभजन सिंह भी तमिल सिनेमा में पदार्पण करेंगे। टरबनेटर के नाम से मशहूर हरभजन मशहूर अभिनेता संतानम की फिल्म ‘ डिकीलूना’ में काम करेंगे।

फिल्म निर्माताओं ने मंगलवार को एक विज्ञप्ति में कहा, ‘‘हरभजन सिंह का फिल्म में अहम किरदार है।’’ इस बीच हरभजन ने भी तमिल में ट्वीट करके निर्माताओं को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, ‘‘तमिलनाडु की धरती से थलइवर, थाला और थलपति निकले हैं।’’ उनका इशारा सुपरस्टार रजनीकांत , अजीत और विजय की ओर था।

बता दें कि इरफान पठान तमिल भाषा में फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। खास बात ये है कि अभी फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है। इस फिल्म में लीड रोल साउथ के सुपरस्टार विक्रम निभाते नजर आने वाले हैं। लेकिन फिल्म में इरफान भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

इरफान की इस फिल्म का निर्देशन अजय गणनमुथु करेंगे। इस खबर को खुद अजय ने शेयर किया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें इरफान के क्रिकेट करियर को पेश किया गया है। इसके बैकग्राउंड में आईपीएल मैच के दौरान बजने वाली धुन और कमेंट्री सुनाई देगी।

Open in app