IPL 2020: लगातार हार झेल रही CSK पर इरफान पठान ने जताया भरोसा, कहा- अभी भी वापसी कर सकती है धोनी की टीम

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से आईपीएल खेल चुके इरफान पठान ने कहा है कि धोनी की टीम अभी भी टॉप फोर में क्वॉलिफाई करने की काबिलियत रखती है।

By अमित कुमार | Published: October 20, 2020 02:06 PM2020-10-20T14:06:20+5:302020-10-20T14:06:20+5:30

Irfan Pathan backs CSK to make the playoffs from being the cellar dwellers | IPL 2020: लगातार हार झेल रही CSK पर इरफान पठान ने जताया भरोसा, कहा- अभी भी वापसी कर सकती है धोनी की टीम

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsइरफान पठान ने भरोसा जताया है कि चेन्नई की टीम अभी भी लीग में वापसी करने का दमखम रखती है। इरफान पठान ने कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल में एकमात्र ऐसी टीम है जो पॉइंट्स टेबल में इतने नीचे होने के बावजूद वापसी कर सकती है। चेन्नई अभी तक आईपीएल में जब भी खेला है तब प्लेऑफ तक जरूर पहुंचा है।

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन इस सीजन आईपीएल में बेहद खराब रहा है। चेन्नई को 10 मुकाबलों में से 7 में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में चेन्नई के लिए आगे की राह अब बेहद मुश्किल दिखाई दे रही है। चेन्नई अगर इस सीजन प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई नहीं करती है तो ऐसा पहली बार होगा कि जब वह टॉप फोर की टीम में शुमार नहीं होगी। 

हालांकि, पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने भरोसा जताया है कि चेन्नई की टीम अभी भी लीग में वापसी करने का दमखम रखती है। इरफान पठान ने कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल में एकमात्र ऐसी टीम है जो पॉइंट्स टेबल में इतने नीचे होने के बावजूद वापसी कर सकती है। स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए इरफान ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि सीएसके अभी भी वापसी कर सकती है। 

इरफान पठान ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि मैं 2015 में इस टीम का हिस्सा था। इस फ्रेंचाइज़ी को 21-21 सालों से पता है कि टीम कैसे चलाई जाती है। चेन्नई लीग में भी वो अपनी टीम को ऐसे ही चलाते है। सब खिलाड़ियों पर निर्भर होता है। आप जाए और प्रदर्शन करे और आप अच्छी स्तिथि में आ सकते है। सुरेश रैना और हरभजन सिंह के नहीं होने से टीम को भारी नुकसान हुआ है। 

चेन्नई अभी तक आईपीएल में जब भी खेला है तब प्लेऑफ तक जरूर पहुंचा है। वह तीन बार का विजेता और छह बार का उप विजेता है लेकिन इस बार उसके दस मैचों में केवल छह अंक हैं और अगले चार मैचों में जीत पर भी उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना अगर मगर पर टिकी रहेगी। रॉयल्स दस मैचों में चौथी जीत से आठ अंक के साथ पांचवें स्थान पर पहुंच गया है।

Open in app