IPL 2024: क्या यह एमएस धोनी का आखिरी सीजन होगा? बचपन के दोस्त ने दिया बड़ा अपडेट

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने अपने भविष्य के बारे में कोई आधिकारिक अपडेट नहीं दिया है, उनके बचपन के दोस्त परमजीत सिंह ने उनके खेल करियर के बारे में एक बड़ा अपडेट दिया है।

By रुस्तम राणा | Published: March 3, 2024 04:17 PM2024-03-03T16:17:33+5:302024-03-03T16:19:16+5:30

IPL 2024: Will this be MS Dhoni's last season? Captain Cool's childhood friend gave a big update | IPL 2024: क्या यह एमएस धोनी का आखिरी सीजन होगा? बचपन के दोस्त ने दिया बड़ा अपडेट

IPL 2024: क्या यह एमएस धोनी का आखिरी सीजन होगा? बचपन के दोस्त ने दिया बड़ा अपडेट

googleNewsNext
Highlightsधोनी के बचपन के दोस्त परमजीत सिंह ने उनके खेल करियर के बारे में एक बड़ा अपडेट दियाउन्होंने वनक्रिकेट से बातचीत में कहा, मुझे नहीं लगता कि यह उनका (धोनी का) आखिरी सीजन होगाउन्होंने कहा- वह अभी भी फिट हैं और मुझे लगता है कि वह एक या दो सीजन और खेलेंगे

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग में एमएस धोनी के भविष्य को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं और कई विशेषज्ञों के साथ-साथ प्रशंसकों का भी कहना है कि आईपीएल 2024 भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान के लिए अंतिम सीजन हो सकता है। धोनी पांच खिताबों के साथ प्रतियोगिता में सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं - जो रोहित शर्मा के साथ संयुक्त रूप से किसी भी कप्तान द्वारा सबसे अधिक है। जबकि धोनी ने अपने भविष्य के बारे में कोई आधिकारिक अपडेट नहीं दिया है, उनके बचपन के दोस्त परमजीत सिंह ने उनके खेल करियर के बारे में एक बड़ा अपडेट दिया है।

उन्होंने वनक्रिकेट से बातचीत में कहा, "मुझे नहीं लगता कि यह उनका (धोनी का) आखिरी सीजन होगा। वह अभी भी फिट हैं। मुझे लगता है कि वह एक या दो सीजन और खेलेंगे। वह निश्चित रूप से एक और सीजन खेलेंगे। इसका कारण यह है कि वह फिट हैं।" हाल ही में धोनी को नेट्स पर प्रैक्टिस करते हुए देखा गया था और उनके बल्ले पर 'प्राइम स्पोर्ट्स' का स्टिकर लगा था, जो परमजीत की दुकान का है। यह तस्वीर वायरल हो गई और कई लोगों ने उनकी दोस्ती की तारीफ की।

इससे पहले, परमजीत, जिन्होंने धोनी को अपना पहला बैट प्रायोजक दिलाने में मदद करने में प्रमुख भूमिका निभाई थी, ने भारत के पूर्व कप्तान के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है। हाल ही में एक बातचीत के दौरान, परमजीत ने उनके लिए धोनी के हावभाव पर प्रकाश डाला। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज ने उन्हें एक हस्ताक्षरित बल्ला भी दिया था।

स्पोर्ट्स तक द्वारा अपलोड किए गए एक वीडियो में परमजीत ने कहा, "मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है! एमएस हमेशा हमारे साथ रहे हैं, यही हमारी दोस्ती है। उन्होंने मुझे अपना हस्ताक्षरित बल्ला दिया है।" अगस्त 2020 में अपनी अंतरराष्ट्रीय सेवानिवृत्ति की घोषणा करने के बाद, धोनी केवल आईपीएल में एक क्रिकेटर के रूप में सक्रिय हैं। उन्होंने पिछले सीज़न में अहमदाबाद में फाइनल में गुजरात टाइटंस पर रोमांचक जीत के बाद सीएसके को रिकॉर्ड-बराबर पांचवें खिताब तक पहुंचाया।

Open in app