IPL 2024: एमएस धोनी ने आईपीएल से पहले चेन्नई सुपर किंग्स कैंप में शुरू किया प्रशिक्षण, देखें वीडियो

IPL 2024: 22 मार्च को नए सीज़न की शुरुआत के साथ, धोनी को एक बार फिर बल्ला थामते देखा गया, सीएसके के कप्तान ने गुरुवार को चेपॉक में अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया।

By रुस्तम राणा | Published: March 10, 2024 03:58 PM2024-03-10T15:58:49+5:302024-03-10T15:59:45+5:30

IPL 2024: MS Dhoni Begins Training At Chennai Super Kings Camp Ahead Of IPL | IPL 2024: एमएस धोनी ने आईपीएल से पहले चेन्नई सुपर किंग्स कैंप में शुरू किया प्रशिक्षण, देखें वीडियो

IPL 2024: एमएस धोनी ने आईपीएल से पहले चेन्नई सुपर किंग्स कैंप में शुरू किया प्रशिक्षण, देखें वीडियो

googleNewsNext
Highlightsधोनी आईपीएल 2024 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के प्रशिक्षण शिविर में शामिल हो गए हैं22 मार्च को नए सीज़न की शुरुआत के साथ, धोनी को एक बार फिर बल्ला थामते देखा गयासीएसके के कप्तान ने गुरुवार को चेपॉक में अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया

IPL 2024:एमएस धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के प्रशिक्षण शिविर में शामिल हो गए हैं। 22 मार्च को नए सीज़न की शुरुआत के साथ, धोनी को एक बार फिर बल्ला थामते देखा गया, सीएसके के कप्तान ने गुरुवार को चेपॉक में अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। एक वायरल वीडियो में धोनी सीएसके का ट्रेनिंग गियर पहने और हाथों में कुछ बल्ले लिए नजर आए।

धोनी पिछले सीज़न के दौरान घुटने की चोट से जूझ रहे थे, लेकिन उन्होंने सीएसके को रिकॉर्ड-बराबर पांचवें आईपीएल खिताब दिलाया। अहमदाबाद में फाइनल के बाद, 42 वर्षीय को मुंबई में अपने घुटने की सर्जरी करानी पड़ी। आगामी सीज़न के लिए अपनी उपलब्धता पर संदेह के बावजूद, धोनी एक बार फिर सीएसके का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं। फ्रेंचाइजी के कप्तान के रूप में यह उनका 14वां सीजन होगा।

पिछले हफ्ते एमएस धोनी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक दिलचस्प अपडेट किया था। उन्होंने लिखा था, "नए सीज़न और नई 'भूमिका' के लिए इंतजार नहीं कर सकता। बने रहें!" इस पोस्ट के बाद अटकलें शुरू हो गईं कि एमएस धोनी कोचिंग करेंगे या नहीं। बाद में उन्होंने स्पष्ट किया कि उनकी पोस्ट से उनका क्या मतलब था। "नया सीज़न, दोहरी भूमिका!" उन्होंने बुधवार को एक फेसबुक पोस्ट में लिखा। दरअसल यह पोस्ट आईपीएल का प्रमोशन था।

Open in app