IPL 2023: केकेआर के खिलाफ गुजरात टाइटंस के लिए खेलने को तैयार हैं मैथ्यू वेड, नेट प्रैक्टिस में लगाए बड़े-बड़े शॉट्स

मैथ्यू वेड नेट में जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं और नेट प्रैक्टिस में बड़े-बड़े शॉट्स लगा रहे हैं। बाएं हाथ के विकेटकीपर-बल्लेबाज को फ्रेंचाइजी के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर नेट्स में कड़ी मेहनत करते हुए देखा गया है। 

By रुस्तम राणा | Published: April 7, 2023 06:20 PM2023-04-07T18:20:02+5:302023-04-07T18:20:02+5:30

IPL 2023 Matthew Wade ready to play for Gujarat Titans, big shots in net practice | IPL 2023: केकेआर के खिलाफ गुजरात टाइटंस के लिए खेलने को तैयार हैं मैथ्यू वेड, नेट प्रैक्टिस में लगाए बड़े-बड़े शॉट्स

IPL 2023: केकेआर के खिलाफ गुजरात टाइटंस के लिए खेलने को तैयार हैं मैथ्यू वेड, नेट प्रैक्टिस में लगाए बड़े-बड़े शॉट्स

googleNewsNext
Highlightsवेड को फ्रेंचाइजी के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर नेट्स में कड़ी मेहनत करते हुए देखा गया नेट प्रैक्टिस में बड़े-बड़े शॉट्स लगा रहे हैं, वह खुद को तैयार रखने के इच्छुक हैंवेड आईपीएल में GT के लिए रविवार 9 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेंगे

IPL 2023: आईपीएल में ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड गुजरात टाइटंस के खेलने को तैयार हैं। हालांकि अभी तक वह इस सीजन में टीम के लिए अंतिम एकादश में नहीं चुने गए हैं। हालांकि वह नेट में जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं और नेट प्रैक्टिस में बड़े-बड़े शॉट्स लगा रहे हैं। वह खुद को तैयार रखने के इच्छुक हैं। बाएं हाथ के विकेटकीपर-बल्लेबाज को फ्रेंचाइजी के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर नेट्स में कड़ी मेहनत करते हुए देखा गया है। 

गत चैम्पियन रही गुजरात टाइटंस ने इस सीजन की शुरुआत काफी अच्छी तरह से की है। टीम ने लगातार अपने दो मुकाबले जीते हैं। बीच में विदेशी कर्मियों के रूप में अल्जारी जोसेफ, राशिद खान और जोश लिटिल ने अच्छा प्रदर्शन किया है। रिद्धिमान साहा ने भी स्टंप्स के पीछे शानदार प्रदर्शन किया है। लेकिन टी20 विश्व कप विजेता वेड की देर से मध्य क्रम में उपयोगिता को कम नहीं किया जा सकता है।

35 वर्षीय का अनुभव महत्वपूर्ण परिस्थितियों में काम आ सकता है, और अगर टीम को अंतिम कुछ ओवरों में प्रोत्साहन की आवश्यकता महसूस होती है तो हमेशा इम्पैक्ट प्लेयर का एक्स-फैक्टर होता है। वेड और गुजरात आईपीएल में अगली बार रविवार 9 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेंगे।


 
Open in app