चेन्नई सुपर किंग्स बॉलर ने आरसीबी के पूर्व कप्तान को मारी गेंद, जानें आगे क्या हुआ, देखें वीडियो

IPL 2022: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में बुधवार को यहां चेन्नई सुपर किंग्स को 13 रन से हराया।

By सतीश कुमार सिंह | Published: May 5, 2022 01:20 PM2022-05-05T13:20:45+5:302022-05-05T13:23:49+5:30

IPL 2022 Virat Kohli-Mukesh Chaudhary RCB vs csk Shy Stumps Ends Hitting Virat Kohli WATCH see | चेन्नई सुपर किंग्स बॉलर ने आरसीबी के पूर्व कप्तान को मारी गेंद, जानें आगे क्या हुआ, देखें वीडियो

मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

googleNewsNext
Highlights आसीबी की टीम ने लगातार तीन हार के बाद जीत का स्वाद चखा।टीम 11 मैचों में 12 अंक के साथ तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है।चेन्नई की यह 10 मैचों में सातवीं हार है।

IPL 2022: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के पूर्व कप्तान विराट कोहली चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 'टेस्ट' मैच की तरह आईपीएल पारी खेली। किंग कोहली ने 33 गेंद में 30 रन बनाए, जिसमें 3 चौके और एक छक्का शामिल हैं। कोहली मोइन खान की गेंद पर बोल्ड हुए। 

मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विराट कोहली जब बल्लेबाजी कर रहे थे, उस वक्त चेन्नई सुपर किंग्स के युवा तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी ने एक बॉल फेंक कर मारी। कोहली विकेट के बीच गिर गए। युवा गेंदबाज ने कोहली से माफी मांगी और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने माफ कर दी और मुस्कराया।

युवा तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी कल के मैच में खास नहीं कर पाए। 3 ओवर में 30 रन दिए। कोई विकेट हासिल नहीं कर पाए। अपने पहले ओवर में चौधरी ने छह रन दिए, जिसमें कोहली का एक चौका भी शामिल था। कोहली ने एक कदम आगे बढ़ाया।

चौधरी ने गेंद स्टंप्स की ओर फेंर कर मारी। चौधरी की त्वरित प्रतिक्रिया को देखकर कोहली जल्दी से पीछे हट गए। लेकिन दुर्भाग्य से गेंद के रास्ते के बीच में आ गए और पीठ पर गेंद लगी। आगे बढ़कर बॉलर ने माफी मांगी। इससे पहले भी चौधरी ने कोहली को पुश किया था।

मुकेश चौधरी के पास बुधवार को एमसीए स्टेडियम पुणे में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ याद करने के लिए मैच में कुछ नहीं था। कप्तान फाफ डुप्लेसी (38) और विराट कोहली (30) की पहले विकेट के लिए 62 रन की साझेदारी कर बेंगलुरु को अच्छी शुरुआत दिलायी। चेन्नई के लिए अपना 200वां मैच खेल रहे कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर आरसीबी को बल्लेबाजी का न्योता दिया।

शुरुआती तीन ओवरों में संभलकर बल्लेबाजी करने के बाद कोहली ने चौथे ओवर में सिमरजीत सिंह के खिलाफ छक्का जड़ा तो वही डुप्लेसी ने पांचवें ओवर में मुकेश चौधरी के खिलाफ दो चौके और एक छक्का लगाया जिससे टीम ने 50 रन पूरे किये।

बेंगलुरु की टीम ने पावर प्ले में बिना नुकसान के 57 रन बनाये जो इस सत्र में उनका सबसे अच्छा प्रदर्शन है। मोईन अली ने आठवें ओवर में डुप्लेसी और 10वें ओवर में विराट कोहली को चलता किया।  22 गेंद की पारी में चार चौके और एक छक्का लगाने वाले डुप्लेसी का कैच जडेजा ने पकडा तो वही विराट 33 गेंद में तीन चौके और एक छक्का लगाकर बोल्ड हुए। 

Open in app