IPL 2022: केकेआर बल्लेबाज मैच शुरू होने से पहले ही अपना स्कोर अपनी हथेली पर लिखा, नितीश राणा हो गए हैरान, देखें वीडियो

IPL 2022: वामहस्त बल्लेबाज रिंकू सिंह ने कहा, ‘‘मैं पांच साल से ऐसे मौके का इंतजार कर रहा था, लेकिन नियमित मौके नहीं मिल रहे थे। घरेलू टूर्नामेंटों में काफी रन बनाए तो अच्छा करने का आत्मविश्वास था।’’

By सतीश कुमार सिंह | Published: May 3, 2022 03:10 PM2022-05-03T15:10:37+5:302022-05-03T15:12:00+5:30

IPL 2022 Rinku Singh shows Nitish Rana had written his score palm even before KKR vs RR match began Watch see video | IPL 2022: केकेआर बल्लेबाज मैच शुरू होने से पहले ही अपना स्कोर अपनी हथेली पर लिखा, नितीश राणा हो गए हैरान, देखें वीडियो

रिंकू सिंह टीम के लिए काफी अहम है। मैंने टीम के अपने साथियों से कह रहा था कि वह धैर्य के साथ खेल रहा है और खुद पर दबाव को हावी नहीं होने दे रहा है। 

googleNewsNext
Highlightsनितीश राणा के साथ शानदार साझेदारी की।गेंदबाजों ने पावर प्ले में सिर्फ 36 रन दिये और उसके बाद भी शिकंजा कसे रखा।कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि मैच के शुरुआत से ही उनके खिलाड़ियों ने दबदबे वाला प्रदर्शन किया।

IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 23 गेंद में 42 रन की नाबाद पारी खेल कोलकाता नाइट राइडर्स को सात विकेट से जीत दिलाने वाले वामहस्त बल्लेबाज रिंकू सिंह ने कहा कि वह पांच साल से ऐसे मौके का इंतजार कर रहे थे। रिंकू सिंह को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

केकेआर ने जीत के लिए मिले 153 रन के लक्ष्य को 19.1 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराकर आईपीएल 2022 में पांच मैचों की हार का सिलसिला खत्म किया। वानखेड़े स्टेडियम में केकेआर की जीत ने भी उनकी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा।

रिंकू सिंह जिन्होंने केकेआर की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। बाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने मैच शुरू होने से पहले अपना स्कोर अपनी हथेली पर लिखा था। राणा और रिंकू के बीच हुई बातचीत को केकेआर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया।

नितीश राणा : "तुमने (हाथों पर) क्या लिखा है?"

रिंकू सिंह: "मुझे लग रहा था कि मैं रन बनाकर आज प्लेयर ऑफ द मैच हासिल कर लूंगा और मैंने अपने हाथ पर 50 रन लिखे।"

नीतीश राणा: "यह आपने कब लिखा था?"

रिंकू सिंह: "आज के मैच से पहले।"

नीतीश राणा: "आपको कैसे पता चला कि आज आप इतना स्कोर कर लेंगे?"

रिंकू सिंह: "मैं लंबे समय से इंतजार कर रहा था"

मैन ऑफ द मैच रिंकू ने पुरस्कार समारोह में कहा, ‘अलीगढ़ से कई खिलाड़ियों ने रणजी ट्रॉफी खेले हैं लेकिन आईपीएल खेलने वाला मैच पहला खिलाड़ी हूं। यह (आईपीएल) दूसरे घरेलू टूर्नामेंटों से काफी अलग है। बड़ा टूर्नामेंट है तो काफी दबाव होता है।’’

Open in app