IPL 2022: लखनऊ सुपर जायंट्स ने लॉन्च किया जर्सी, बादशाह ने गाया-पूरी तैयारी है...अब अपनी बारी है..., देखें वीडियो

IPL 2022: फैंटसी (आभासी) खेल मंच ‘माई11सर्किल’ ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)’ के आगामी सत्र के लिए आरपी-संजीव गोयनका समूह की लखनऊ फ्रेंचाइजी टीम के साथ आधिकारिक ‘टाइटल (मुख्य)’ प्रायोजक के रूप में करार किया है।

By सतीश कुमार सिंह | Published: March 22, 2022 08:44 PM2022-03-22T20:44:55+5:302022-03-22T20:47:05+5:30

IPL 2022 Lucknow Super Giants jersey badshah rap Poori taiyaari hai… Ab Apni Baari Hai see video | IPL 2022: लखनऊ सुपर जायंट्स ने लॉन्च किया जर्सी, बादशाह ने गाया-पूरी तैयारी है...अब अपनी बारी है..., देखें वीडियो

टीम इंडिया के ओपनर केएल राहुल इस टीम के कप्तान हैं। 

googleNewsNext
Highlightsलखनऊ टीम की जर्सी पर ‘माई11सर्किल’ का प्रतीक चिन्ह (लोगो) दिखाई देगा।विश्वास है कि यह एक सफल साझेदारी होगी।ग्रीनप्लाई और जियो जैसे अन्य प्रायोजकों को भी किट में शामिल किया गया है।

IPL 2022: लखनऊ सुपर जायंट्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2022 संस्करण के लिए अपनी जर्सी का अनावरण किया है। फ्रेंचाइज़ी ने मंगलवार (22 मार्च) को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर प्रशंसकों को अपनी किट की पहली झलक दी।

मशहूर रैपर बादशाह ने एक रैप तैयार किया है। पंच लाइन-पूरी तैयारी है...अब अपनी बारी है। टीम इंडिया के ओपनर केएल राहुल इस टीम के कप्तान हैं। आरपीएसजी समूह की स्वामित्व वाली लखनऊ की टीम ने प्रशंसकों से नाम को लेकर राय मांगी थी, जिसके बाद टीम का नाम लखनऊ सुपर जायंट्स रखने का फैसला किया गया था। 

कुछ ही समय में डिजाइन वायरल हो गया। फ़िरोज़ा नीले रंग के साथ गए हैं, जबकि किनारों पर नारंगी और हरे रंग के रंग हैं। चूंकि फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म My11Circle LSG के टाइटल प्रायोजक हैं, इसलिए उनका लोगो जर्सी के बीच में रखा गया है। ग्रीनप्लाई और जियो जैसे अन्य प्रायोजकों को भी किट में शामिल किया गया है।

फैंटसी (आभासी) खेल मंच ‘माई11सर्किल’ ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)’ के आगामी सत्र के लिए आरपी-संजीव गोयनका समूह की लखनऊ फ्रेंचाइजी टीम के साथ आधिकारिक ‘टाइटल (मुख्य)’ प्रायोजक के रूप में करार किया है। तीन साल के इस करार में लखनऊ टीम की जर्सी पर ‘माई11सर्किल’ का प्रतीक चिन्ह (लोगो) दिखाई देगा।

इस साझेदारी पर ‘आरपीएसजी स्पोर्ट्स’ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रघु अय्यर ने कहा, ‘‘ हम अपने प्रमुख टीम प्रायोजक के रूप में ‘माई11सर्किल’ को पाकर खुश हैं। हम उन्हें हमारी नयी फ्रेंचाइजी पर विश्वास जताने के लिए धन्यवाद देते हैं ‘। हमें विश्वास है कि यह एक सफल साझेदारी होगी।’’

लखनऊ सुपरजाइंट्स: केएल राहुल, क्विंटन डिकॉक, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पंड्या, जेसन होल्डर, के गौतम, रवि बिश्नोई, आवेश खान, मार्क वुड, दुशमंत चमीरा, अंकित राजपूत, शाहबाज नदीम, मनन वोहरा, मोहसिन खान, आयुष बडोनी, करण शर्मा, मयंक यादव, काइल मेयर्स, के गौतम, एविन लुईस।

Open in app