IPL 2022: मोहम्मद शमी पर कप्तान हार्दिक ने आपा खोया, पांड्या को स्वान और हेडन का समर्थन, देखें वीडियो

IPL 2022: इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ग्रीम स्वान और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी मैथ्यू हेडन ने कहा कि मैच के दौरान हर बॉलर चाहता है कि कैच न छूटे। कप्तान हार्दिक पांड्या तो मैच जीतने की कोशिश कर रहे थे।

By सतीश कुमार सिंह | Published: April 13, 2022 04:09 PM2022-04-13T16:09:01+5:302022-04-13T16:11:09+5:30

IPL 2022 Hardik Pandya Support Graeme Swann, Matthew Hayden Loses Cool Teammate Mohammed Shami see video | IPL 2022: मोहम्मद शमी पर कप्तान हार्दिक ने आपा खोया, पांड्या को स्वान और हेडन का समर्थन, देखें वीडियो

शमी के प्रयास को देखकर 28 वर्षीय को तेज गेंदबाज के प्रति कुछ गुस्से वाले शब्द उगलते देखा गया।

googleNewsNext
Highlightsकप्तान हार्दिक पांड्या ने अर्धशतक बनाया था।कप्तान पांड्या टीम के साथी मोहम्मद शमी पर कैच लेने का प्रयास नहीं करने के लिए भी सुर्खियों में हैं।ऑलराउंडर को दिग्गज ग्रीम स्वान और मैथ्यू हेडन से समर्थन मिला।

IPL 2022: इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ग्रीम स्वान और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी मैथ्यू हेडन ने गुजरात टाइटंस (जीटी) के कप्तान हार्दिक पांड्या का समर्थन किया है। हार्दिक मोहम्मद शमी को लेकर फैंस के निशाने पर हैं। फैंस सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं। 

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 सीजन की गुजरात टाइटंस (जीटी) की पहली हार के बाद काफी आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ गुजरात को आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इसके बावजूद उनके कप्तान पांड्या ने अर्धशतक बनाया था।

कप्तान पांड्या टीम के साथी मोहम्मद शमी पर कैच लेने का प्रयास नहीं करने के लिए भी सुर्खियों में हैं। प्रशंसकों के इसे अच्छी तरह से नहीं लेने के बावजूद, ऑलराउंडर को दिग्गज ग्रीम स्वान और मैथ्यू हेडन से समर्थन मिला। शमी के प्रयास को देखकर 28 वर्षीय को तेज गेंदबाज के प्रति कुछ गुस्से वाले शब्द उगलते देखा गया।

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ग्रीम स्वान का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र में पहली जीत दर्ज करने के लिए मुंबई इंडियन्स को उसी तरह ‘अति आक्रामक’ रवैया अपनाना होगा जैसा चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ अपनाया।

कई बार के चैंपियन मुंबई और सुपरकिंग्स दोनों को अपने शुरुआती चार मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद चेन्नई की टीम ने मंगलवार को आरसीबी को 23 रन से हराकर पहली जीत दर्ज की। रोहित शर्मा की अगुआई वाली मुंबई इंडियन्स की टीम को हालांकि अब भी पहली जीत की तलाश है।

स्वान ने कहा, ‘‘सीएसके ने आरसीबी के खिलाफ जो किया मुंबई इंडियन्स को उससे सीख लेने की जरूरत है और आगे बढ़ते हुए भविष्य के मुकाबलों में ऐसा ही करना होगा।’’ इस पूर्व आफ स्पिनर ने कहा, ‘‘अगर वे अति आक्रामक रवैया के साथ उतरते हैं जो वह जीत दर्ज कर पाएंगे (आगामी मुकाबलों में)।’’

स्वान ने साथ ही कहा कि लगातार चार शिकस्त का सामना करने वाली मुंबई और चेन्नई को आगामी मुकाबलों में सकारात्मक रवैये के साथ उतरना होगा। उन्होंने कहा, ‘‘कोई भी कोच या कप्तान अपने खिलाड़ियों से चाहता है कि वे मैदान पर अधिक जज्बा दिखाएं, अधिक मेहनत करें, इसलिए आगे बढ़ते हुए बॉडी लैंग्वेज अच्छी होनी चाहिए। ’’ 

 

Open in app