IPL 2021: केकेआर फैन ने शाहरुख खान से पूछा सवाल, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

IPL 2021:  शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके लिखा - उम्मीद है, मैं उस कप में ही कॉफी पीना चाहता हूं।'

By सतीश कुमार सिंह | Published: March 31, 2021 09:23 PM2021-03-31T21:23:09+5:302021-03-31T21:24:41+5:30

IPL 2021 KKR fan asked Shahrukh Khan question actor gave a funny answer start drinking coffee in that only | IPL 2021: केकेआर फैन ने शाहरुख खान से पूछा सवाल, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

डिज्नी हॉटस्टार पर भी आईपीएल के मैचों को लाइव दिखाया जएगा। (file photo)

googleNewsNext
Highlightsकेकेआर, सीएसके, दिल्ली कैपिटल्स समेत तमाम टीमें आईपीएल का खिताब जीतने के इरादे से अपने सीजन की शुरुआत करेंगी।आईपीएल के मैचों का प्रसारण 120 देशों में लाइव कराया जाएगा।ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर मैचों का प्रसारण 8 भाषाओं में कराएगा, जिसे स्टार नेटवर्क के 24 चैनलों पर दिखाया जाएगा।

IPL 2021: एक्टर शाहरुख खान को आईपीएल का इंतजार है। उम्मीद कर रहे हैं कि उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) आईपीएल 2021 टूर्नामेंट के खिताब पर कब्जा जमाएगी।

फैन ने पूछा- क्या केकेआर इस बार कप लाएगी, किंग खान ने दिया जबरदस्त जवाब दिया। मुंबई इंडियंस, केकेआर, सीएसके, दिल्ली कैपिटल्स समेत तमाम टीमें आईपीएल का खिताब जीतने के इरादे से अपने सीजन की शुरुआत करेंगी।

कोलकाता नाइट राइडर्स के सह मालिक शाहरु ख खान से जब सोशल मीडिया पर एक फैन ने पूछा कि भाई केकेआर कप लाएगी ना इस बार। सवाल का शाहरुख खान ने ऐसा जवाब दिया जोकि वायरल हो रहा है, शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके लिखा - उम्मीद है, मैं उस कप में ही कॉफी पीना चाहता हूं।'

120 देशों में देखे जा सकेंगे आईपीएल मैच

इस बार आईपीएल के मैचों का प्रसारण 120 देशों में लाइव कराया जाएगा। ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर मैचों का प्रसारण 8 भाषाओं में कराएगा, जिसे स्टार नेटवर्क के 24 चैनलों पर दिखाया जाएगा। साथ ही डिज्नी हॉटस्टार पर भी आईपीएल के मैचों को लाइव दिखाया जएगा।

आईपीएल के इस सीजन के दुनिया के तकरीबन हर हिस्से में देखा जा सकता है। स्टार इंडिया के पास आईपीएल के प्रसारण का आधिकारिक राइट है और स्टार ने दुनियाभर में मैचों के प्रसारण के लिए अलग-अलग ब्रॉडकास्टर से करार किया है।

बायो-बबल से थक चुके मिशेल मार्श आईपीएल से हटेः ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिशेल मार्श ने आईपीएल के इस सीजन की शुरुआत से ठीक पहले अपना नाम टूर्नामेंट से वापस ले लिया है। मिशेल मार्श ने कोरोना काल में बायो बबल में थकावट का हवाला देते हुए आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है।

इस बाबत मिशेल मार्श ने बीसीसीआई को इस बात की जानकारी दे दी है। इसके अलावा आईपीएल में अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को भी कुछ दिन पहले दे दी है। खबर के अनुसार सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने मिशेल मार्श की जगह इंग्लैंड के बल्लेबाज को टीम में उनकी जगह शामिल किया है।

Open in app