IPL 2021 Devdutt Padikkal Thrilled To Be Playing With The Likes Of Virat Kohli AB de Villiers And Glenn Maxwell | IPL 2021: ग्लेन मैक्सवेल के सामने देवदत्त पडिक्कल ने खेला ऐसा शॉट कि 'बिग शो' भी रह गए हैरान, पास जाकर दिया ऐसा रिएक्शन
(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsग्लेन मैक्सवेल की तरह देवदत्त पडिक्कल ने शॉट खेलकर सबको हैरान किया।सोशल मीडिया पर देवदत्त पडिक्कल का यह शॉट वायरल हो रहा है।इस शॉट को देखने के बाद मैक्सवेल पडिक्कल के पास आकर उनका हौसला बढ़ाया।

IPL 2021, RCB vs KKR Dream11 Team Prediction, Playing 11 Today Match, Squad: रॉयल चैलेंजर बेंगलोर (आरसीबी) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टी20 मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को 38 रन से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की। इस जीत के साथ आरसीबी की टीम तीन मैचों में छह अंक के साथ तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गयी है। 

आरसीबी की ओर से ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की। इस दौरान देवदत्त पडिक्कल ने भी एक ऐसा शॉट लगाया जिसे देखकर मैक्सवेल भी हैरान रह गए। दरअसल, पडिक्कल ने मैक्सवेल के सामने उन्हीं के शॉट की नकल उतारी थी। हरभजन सिंह की गेंद पर देवदत्त पडिक्कल ने मैक्सवेल की ही तरह स्विच हिट खेला था।

यह शॉट देखने के बाद मैक्सवेल उनके पास आए और उनका हौसला बढ़ाया। केकेआर की तीन मैचों में यह दूसरी हार है। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 204 रन का विशाल स्कोर खड़ा करने के बाद केकेआर को 20 ओवर में आठ विकेट पर 166 रन बनाने दिये। टॉस जीत कर बल्लेबाजी के लिए उतरी आरसीबी के लिए चेपॉक की मुश्किल मानी जाने वाली पिच पर मैक्सवेल ने 49 गेंद की पारी में नौ चौके और तीन छक्के लगा कर 78 रन बनाये जबकि डिविलियर्स ने महज 34 गेंद में नौ चौके और तीन छक्को की मदद से नाबाद 76 रन बनाये। 

कप्तान विराट कोहली (05) और रजत पाटीदार (01) के विकेट को जल्दी गंवाने के बाद मैक्सवेल ने देवदत्त पडीक्कल (25) के साथ तीसरे विकेट के लिए 86 और एबी डिविलियर्स के साथ चौथे विकेट के लिए 53 रन की शानदार साझेदारी की। मैक्सवेल के आउट होने के बाद डिविलियर्स की आक्रामक पारी से आरसीबी ने आखिरी तीन ओवरों में 56 रन बटोरे जिसमें काइल जैमीसन ने चार गेंद में नाबाद 11 रन का योगदान दिया।

Web Title: IPL 2021 Devdutt Padikkal Thrilled To Be Playing With The Likes Of Virat Kohli AB de Villiers And Glenn Maxwell

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे