IPL 2021 DC coach Ricky Ponting reveals Steve Smith batting position | IPL 2021: स्टीव स्मिथ को लेकर दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग का बड़ा बयान, बताया टीम का गेम प्लान
कोच रिकी पोंटिंग संग कप्तान ऋषभ पंत। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsस्टीव स्मिथ दिल्ली के लिए इस सीजन बल्लेबाजी करते नजर आएंगे।स्टीव स्मिथ को लेकर टीम के कोच रिकी पोंटिंग ने बड़ा बयान दिया है।कोच ने बताया कि स्मिथ को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है या नहीं।

IPL 2021 DC coach Ricky Ponting: पिछले साल तक आईपीएल में राजस्थान की कप्तानी करने वाले स्टीव स्मिथ इस सीजन दिल्ली के लिए खेलते दिखाई देंगे। दिल्ली की टीम के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद टीम में नंबर तीन को लेकर चर्चाएं हो रही है। अजिंक्य रहाणे और स्टीव स्मिथ में से कोई एक खिलाड़ी को इस पॉजिशन की जिम्मेदारी दी जा सकती है। 

स्मिथ को लेकर अब दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग का बयान सामने आया है। एक इंटरव्यू के दौरान पोंटिंग ने कहा कि मुझे लगता है कि जिस फ्रेंचाइजी टीम की तरफ से उन्होंने इतने लंबे समय तक खेला उनके द्वारा रिलीज किए जाने के बाद अब इस साल भूख और भी बढ़ी होगी। अगर स्मिथ को प्लेइंग 11 में मौका मिलता है तो वह टॉप-3 में ही बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे।  

पोंटिंग ने अपनी बात को दोहराते हुए कहा कि मैं दोबारा से कह दूं कि अगर उनको मौका मिला तो। मुझे इस बात का पूरा यकीन है कि उनका यह साल हमारे साथ काफी अच्छा होने वाला है।  स्टीव स्मिथ के आने से दिल्ली की बल्लेबाजी और मजबूत हुई है। पिछली बार पहले नौ में से सात मैच जीतने के बाद दिल्ली लगातार चार मैच हार गई थी। उसे इस बार आत्ममुग्धता से बचना होगा।

टीम के कप्तान ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला में मैच जिताने वाले प्रदर्शन करने में कामयाब रहे। गेंदबाजी में दक्षिण अफ्रीका के कैगिसो रबाडा ने पिछले सत्र में परपल कैप हासिल की थी। वहीं एनरिच नोर्किया की गेंदबाजी भी शानदार थी। दिल्ली की टीम इस सीजन पहली दफा खिताब को अपने नाम करना चाहेगी। 

Web Title: IPL 2021 DC coach Ricky Ponting reveals Steve Smith batting position

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे