IPL 2021 Auction: नीलामी में मालामाल हो सकता है 37 गेंदों में शतक जड़ने वाला यह भारतीय खिलाड़ी, RCB के लिए खेलना चाहते हैं ग्लेन मैक्सवेल

IPL 2021 Auction: मोहम्मद अजहरुद्दीन सबसे तेज टी-20 शतक लगाने वाले तीसरे बल्लेबाज हैं। यही वजह है कि ऑक्शन में उन पर करोड़ों की बोली लगाई जा सकती है।

By अमित कुमार | Published: February 16, 2021 07:57 PM2021-02-16T19:57:44+5:302021-02-16T19:57:44+5:30

IPL 2021 Auction glenn maxwell will play royal challengers know here latest updates | IPL 2021 Auction: नीलामी में मालामाल हो सकता है 37 गेंदों में शतक जड़ने वाला यह भारतीय खिलाड़ी, RCB के लिए खेलना चाहते हैं ग्लेन मैक्सवेल

ग्लेन मैक्सवेल और विराट कोहली।(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया/क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया)

googleNewsNext
Highlightsऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल में आरसीबी के लिए खेलने की इच्छा जताई है।गुरुवार को होने वाली इस नीलामी में कई दिग्गजों पर बोली लगने वाली है।हरभजन सिंह और केदार जाधव पर कई टीमों की नजरें होगी।

IPL 2021 Auction: ऑस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल पिछले सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा थे। आईपीएल 2020 में बल्ले से फ्लॉप रहने के बाद टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया। गुरुवार को चेन्नई में होने वाली नीलामी में ग्लेन मैक्सवेल पर कई फ्रेंचाइजियों की नजरें होंगी। लेकिन ग्लेन मैक्सवेल विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलना चाहते हैं। 

टाइम्स नाउ की खबर के मुताबिक ग्लेन मैक्सवेल ने विराट कोहली की कप्तानी में खेलने की इच्छा जताई। मैक्सवेल ने कहा कि कोहली के साथ खेलकर उन्हें काफी खुशी होगी। रिपोर्ट की मानें तो मैक्सवेल ने कहा कि मैं विराट के साथ काफी अच्छा जा सकता हूं। मुझे काफी खुशी होगी विराट कोहली के अंडर खेलने में और मैं उनके साथ बल्लेबाजी को काफी एन्जॉय भी करूंगा। 

ऐसा माना जा रहा है कि इस बार भी ग्लेन मैक्सवेल पर कई फ्रेंचाइजी मोटी रकम खर्च कर सकती है। मैक्सवेल किसी भी वक्त मैच का रुख बदलने की क्षमता रखते हैं। यही वजह है कि फ्लॉप होने के बाद भी उनकी मांग बनी रहती है। मैक्सवेल के अलावा सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में 37 गेंदों में शतक जड़ने वाले केरल के युवा बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन पर कई फ्रेंचाइजियों की निगाहें होंगी। 

इसके अलावा इंग्लैंड के ऑलराउंड खिलाड़ी डेविड मलान भी इस सीजन महंगे बिक सकते हैं। डेविड मलान का बेस प्राइस 1.50 करोड़ है। टी-20 फॉर्मेट में मलान काफी खतरनाक बल्लेबाज हैं। सलामी बल्लेबाज खोज रही केकेआर, चेन्नई और राजस्थान जैसी टीमों की नजरें डेविड मलान पर होगी। पिछले सीजन में रॉयल चैलेंजर्स का हिस्सा रहे ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच और स्टीव स्मिथ भी नीलामी का हिस्सा होंगे।  

Open in app