IPL 2020: कोलकाता के खिलाफ मिली जीत से कप्तान रोहित शर्मा खुश, कही दिल जीतने वाली बात

By अमित कुमार | Published: October 17, 2020 10:31 AM2020-10-17T10:31:37+5:302020-10-17T10:31:37+5:30

कप्तान रोहित टीम की इस एकतरफा जीत से काफी खुश दिखाई दिए और उन्होंने बताया कि आखिर वह किस प्लान के साथ मैदान पर उतरे थे।

IPL 2020 Rohit Sharma told that they used jasprit bumrah against kolkata knight | IPL 2020: कोलकाता के खिलाफ मिली जीत से कप्तान रोहित शर्मा खुश, कही दिल जीतने वाली बात

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Next
Highlightsमुंबई के केकेआर को पांच विकेट पर 148 रन पर रोकने के बाद 16.5 ओवर में दो विकेट पर 149 रन बनाकर बड़ी जीत दर्ज की।मुंबई के लिए क्विंटन डीकॉक ने 44 गेंद में नाबाद 78 रन की पारी खेली।

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्माकोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आठ विकेट की प्रभावशाली जीत दर्ज करने के बाद कहा कि लक्ष्य का पीछा करते हुए ऐसी जीत शानदार है। है। मुंबई के केकेआर को पांच विकेट पर 148 रन पर रोकने के बाद 16.5 ओवर में दो विकेट पर 149 रन बनाकर बड़ी जीत दर्ज की। मुंबई के लिए क्विंटन डीकॉक ने 44 गेंद में नाबाद 78 रन की पारी खेली। 

रोहित ने मैच के बाद पुरस्कार समारोह में कहा कि लक्ष्य का पीछा करते हुए इस तरह की प्रभावशाली जीत दर्ज करना शानदार है। इससे हमारा आत्मविश्वास काफी बढ़ेगा।’’ रोहित ने कहा कि टूर्नामेंट में अब बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम ज्यादा मैच जीतेगी। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम अब ज्यादा मुकाबले जीतेगी। I इस मुकाबले में हमने पहली गेंद से ही प्रभावशाली गेंदबाजी की।  

रोहित ने मैच में 35 रन की पारी खेलने के साथ पहले विकेट के लिए डीकॉक के साथ 94 रन की साझेदारी की। उन्होंने कहा कि मुझे डीकॉक के साथ खेलना पसंद है। ज्यादातर समय वह अक्रामक रवैया अपनाता है और मैं उसका साथ देता हूं। डीकॉक ने अपनी नाबाद पारी में लेग साइड में कुछ करारे शॉट लगाये। इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मैं लेग साइड में अच्छे शॉट लगता हूं। ऐसा नहीं है कि मैंने इसके लिये कोई योजना बनाई थी लेकिन यह मेरे खेल का स्वाभाविक हिस्सा है। 

उन्होंने कहा कि वह पिछले मैच आखिर तक बल्लेबाजी नहीं करने से वह निराश थे। डीकॉक ने कहा कि पिछले मैच में मैं टीम को जीत दिलाने के लिये क्रीज पर मौजूद नहीं था जिसकी मुझे निराशा थी। महेला जयवर्धने (कोच) से मुझे कुछ सुधार करने के लिए कहा जिसका मुझे फायदा हुआ। केकेआर के नये कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि मुंबई ने जिस तरह से बल्लेबाजी की उससे उन्हें रोकना मुश्किल था। (भाषा इनपुट के साथ)

Web Title: IPL 2020 Rohit Sharma told that they used jasprit bumrah against kolkata knight

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे