कमाल राशिद खान ने उड़ाया महेंद्र सिंह धोनी का मजाक, कहा- बाल काले कर लेने से कोई जवान नहीं बन जाता, बुढ़ापे में खेलने से अच्छा संन्यास ले लो...

महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई का इस सीजन आईपीएल की शुरुआत बेहद खराब रही है। टीम को अपने शुरुआती चार मुकाबलों में से तीन में हार का सामना करना पड़ा है।

By अमित कुमार | Published: October 3, 2020 09:37 AM2020-10-03T09:37:29+5:302020-10-03T09:37:29+5:30

IPL 2020 News KRK Posts Disrespectful Tweet For MS Dhoni After CSK Loss Against SRH | कमाल राशिद खान ने उड़ाया महेंद्र सिंह धोनी का मजाक, कहा- बाल काले कर लेने से कोई जवान नहीं बन जाता, बुढ़ापे में खेलने से अच्छा संन्यास ले लो...

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlights हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई को अंतिम ओवर में 28 रनों की जरूरत थी। आईपीएल में भी चेन्नई को कई बार धोनी ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से जीत दिलाने का काम किया है। बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान ने धोनी की बल्लेबाजी को देख उनका मजाक उड़ाया।

आखिरी ओवर में हारी बाजी को अपने नाम करने वाले महेंद्र सिंह धोनी की पहचान फिनिशर के रूप में होती है। लंबे समय तक भारत के लिए अंतिम समय में धोनी ने मैच का रुख पलट कर टीम को जीत दिलाने का काम किया है। आईपीएल में भी चेन्नई को कई बार धोनी ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से जीत दिलाने का काम किया है। लेकिन इस सीजन ऐसा नहीं हो पा रहा है। 

हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई को अंतिम ओवर में 28 रनों की जरूरत थी। धोनी के सामने भारतीय युवा स्पिनर गेंदबाजी कर रहे थे। पहली गेंद वाइड चौके के साथ अब चेन्नई को 6 गेंदों में महज 23 रनों की आवश्यकता रह गई थी। धोनी के क्रीज पर रहते फैंस को उम्मीद थी कि माही उन्हें निराश नहीं करेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और चेन्नई मुकाबले को 7 रन से हार गई। 

कमाल राशिद खान ने धोनी को दी क्रिकेट छोड़ने की सलाह

बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान ने धोनी की बल्लेबाजी को देख उनका मजाक उड़ाया। कमाल खान ने ट्विट कर कहा कि धोनी भाई बाल काले करने से कोई जवान नहीं बन जाता! 2 रन के लिए भागने पर आपकी सांस उखड़ जाती है, जो बुढ़ापे में सबके साथ होता है! लेकिन किसने कहा, कि बुढ़ापे में खेलकर बेइज़्ज़ती कराना ज़रूरी है! हम आपके फ़ैन रहे हैं, आपको ऐसे देखकर अच्छा नहीं लगता! इज़्ज़त के साथ सन्यास लेलो!

एक बार फिर टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे धोनी

कभी भारत के लिए जीत की गारंटी माने जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2020 में अब तक अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं। हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में चेन्नई को 7 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में धोनी बल्लेबाजी करने के लिए महज 7वें ओवर में आ गए थे, ऐसे में फैंस को उम्मीद थी कि माही इस मैच को जीतकर टीम की स्थिति प्वॉइंट्स टेबल में बेहतर करने में सफल हो जाएंगे। 

Open in app