IPL 2020, Mumbai Indians vs Delhi Capitals Final: Shreyas Iyer-Rishabh Pant partnership | IPL 2020, MI vs DC Final: नाजुक वक्त में श्रेयस अय्यर-ऋषभ पंत ने दिल्ली को संभाला, चौथे विकेट के लिए 96 रन की साझेदारी
मुंबई के खिलाफ अर्धशतकीय पारी के दौरान शॉट लगाते ऋषभ पंत।

Highlightsखिताबी मुकाबले में मुंबई की भिड़ंत दिल्ली से।पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने बनाए 156 रन।ऋषभ पंत-श्रेयस अय्यर के बीच 96 रन की साझेदारी।

IPL 2020, MI vs DC Final: आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को खिताबी मैच में जीत के लिए 157 रन का टारगेट दिया। इस मुकाबले में ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर के बीच 96 रन की साझेदारी हुई, जिसके दम पर दिल्ली ने सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया।

दिल्ली की खराब शुरुआत, ऋषभ पंत-श्रेयस अय्यर के दम बना चुनौतीपूर्ण स्कोर

पहले बैटिंग करने उतरी दिल्ली को पहली ही बॉल पर मार्कस स्टोइनिस के रूप में शुरुआती झटका लगा। स्टोइनिस 'गोल्डन डक' का शिकार हुए। इसके बाद अपने दूसरे ओवर में बोल्ट ने अजिंक्य रहाणे (2) को भी पवेलियन भेज दिया। आलम ये रहा कि दिल्ली अपने तीन विकेट 22 रन पर गंवा चुकी थी।

इसके बाद ऋषभ पंत ने कप्तान श्रेयस अय्यर के साथ चौथे विकेट के लिए 96 रन की साझेदारी कर दिल्ली को संभाल लिया। पंत ने इस सीजन अपना पहला अर्धशतक जड़ा। उन्होंने 38 गेंदों में 56 रन की पारी खेली। उनके अलावा अय्यरने 50 गेंदों में नाबाद 65 रन की पारी खेली। विपक्षी टीम की तरफ से ट्रेंट बोल्ट ने सर्वाधिक 3, जबकि कुल्टर नाइल ने 2 और जयंत यादव ने 1 विकेट झटका।

दिल्ली की टीम में नहीं कोई बदलाव

दिल्ली ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। मुंबई के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट फिट हैं और उन्हें अंतिम एकादश में बनाए रखा गया है। वह पिछले मैच में चोटिल हो गए थे। मुंबई ने अपनी टीम में एक बदलाव करके स्पिनर राहुल चाहर की जगह जयंत यादव को अंतिम एकादश में रखा है।

मुंबई के पास 5वीं, जबकि दिल्ली के पास पहली बार इस खिताब को जीतने को मौका है, जिसके लिए ये दोनों ही टीमें अपना सब कुछ झोंक देंगी।

Web Title: IPL 2020, Mumbai Indians vs Delhi Capitals Final: Shreyas Iyer-Rishabh Pant partnership

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे