IPL 2020: धोनी ने फिर जीता दिल, CSK डायरेक्टर को दी अपनी बिजनेस क्लास सीट, खुद इकॉनमी क्लास में किया सफर

MS Dhoni: आईपीएल 2020 के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के साथ यूएई जाते समय एमएस धोनी ने टीम डायरेक्टर को अपनी बिजनेस क्लास सीट दे दी और खुद इकॉनमी क्लास में किया सफर

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 22, 2020 01:00 PM2020-08-22T13:00:42+5:302020-08-22T13:30:19+5:30

IPL 2020: MS Dhoni gave up his business class seat to CSK director on Dubai flight | IPL 2020: धोनी ने फिर जीता दिल, CSK डायरेक्टर को दी अपनी बिजनेस क्लास सीट, खुद इकॉनमी क्लास में किया सफर

धोनी आईपीएल 2020 के लिए शुक्रवार को सीएसके टीम के साथ दुबई पहुंचे (Twitter/CSK)

googleNewsNext
Highlightsएमएस धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ आईपीएल 2020 के लिए शुक्रवार को दुबई पहुंचेदुबई की इस यात्रा के दौरान धोनी ने फ्लाइट में सीएसके डायरेक्टर को दी अपनी बिजनेस क्लास सीट

चेन्नई सुपरकिंग्स के डायरेक्टर के जॉर्ज जॉन ने शुक्रवार को खुलासा कि कैस टीम के कप्तान एमएस धोनी ने उन्हें अपनी बिजनेस क्लास की सीट दे दी और खुद इकॉनमी क्लास में बैठकर दुबई की यात्रा की, जहां वे आईपीएल 2020 में खेलेंगे। 

जॉर्ज ने इस घटना के बारे में ट्वीट किया और एक छोटी क्लिप भी पोस्ट की जिसमें धोनी एक इकॉनमी क्लास सीट पर बैठे हैं और उपकप्तान सुरेश रैना और अन्य साथी खिलाड़ियों से बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

सीएसके डायरेक्टर जॉर्ज ने शेयर की धोनी की उदारता की कहानी

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सीएसके के डायरेक्टर जॉर्ज ने धोनी की उदाहरता की कहानी बयां करते हुए तस्वीरों के साथ ट्वीट किया, 'जब एक आदमी जिसने सबकुछ देखा है, क्रिकेट में सबकुछ किया है आपको बताता है, आपके पैर बहुत लंबे, मेरी सीट पर बैठिए (बिजनेस क्लास), मैं इकॉनमी में बैठ जाऊंगा। कप्तान कभी भी मुझे हैरान करने से नहीं चूकते।'

चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ शुक्रवार को यूएई पहुंचे धोनी

यूएई में 19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल से धोनी करीब एक साल मैदान क्रिकेट मैदान पर नजर आएंगे। उन्होंने 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था, लेकिन वह आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी करते रहेंगे। 

धोनी, उनकी टीम और उनके अधिकारी चेन्नई में छह दिन का ट्रेनिंग कैंप खत्म करके शुक्रवार को यूएई पहुंचे। धोनी ने इसी ट्रेनिंग कैंप के दौरान इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था, उनके नक्शेकदम पर चलते हुए रैना ने भी अपने करियर को अलविदा कह दिया था।

यूएई पहुंचने के बाद खिलाड़ी छह दिन आइसोलेशन में रहेंगे। सभी घरेलू और विदेशी खिलाड़ियों को बायो-सिक्योर बबल में प्रवेश करने से पहले 5 टेस्ट से गुजरना होगा। बीसीसीआई ने स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसिजर (एसओपी) के डॉक्यूमेंट में इसकी जानकारी दी है। बायो-सिक्योर बबल में प्रवेश करने के बाद हर पांचवें दिन सभी खिलाड़ियों और स्टाफ का टेस्ट होगा।

24 घंटे के अंतराल पर दो कोविड-19 पीसीआर टेस्ट में निगेटिव आने के बाद ही यूएई जाने की इजाजत दी गई है। खिलाड़ियों को यूएई पहुंचने के बाद छह दिनों तक क्वारंटाइन रहना होगा और इस दौरान वह कुल 3 कोविड-19 टेस्ट देंगे।

Open in app