IPL 2020 Khaleel Ahmed sheds light on heated argument with Rahul Tewatia | VIDEO : फाइनल ओवर में भिड़े खलील अहमद और राहुल तेवतिया, फिर डेविड वॉर्नर ने आकर दोनों को...
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsतेवतिया ने इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ शेल्डन कोटरेल के एक ओवर में पांच छक्के जड़कर रॉयल्स को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।राहुल तेवतिया का हमेशा से मानना था कि लक्ष्य का पीछा करते हुए कड़े मुकाबलों में वह अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं। मैच के 20वें ओवर में राजस्थान के राहुल तेवतिया और खलील अहमद के बीच मैदान पर बहस हो गई।

रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच बेहद ही रोमांचक मुकाबला खेला गया। राजस्थान के लिए एक बार फिर राहुल तेवतिया संकटमोचक साबित हुए। राहुल तेवतिया ने आखिरी के ओवरों में तेजी से रन बनाकर राजस्थान को एक जरूरी जीत दिलाने का काम किया। लेकिन इस बीच मैच के 20वें ओवर में राजस्थान के राहुल तेवतिया और खलील अहमद के बीच मैदान पर बहस हो गई। 

आखिरी ओवर में राजस्थान को जीत के लिए 8 रनों की आवश्यकता थी, तभी गेंदबाजी करने आए खलील अहमद से तेवतिया की बहस हो गई। दोनों के बीच बहस बढ़ता देख हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर मैदान पर आए। वॉर्नर ने तुरंत मामले को सुलझाने का काम किया। आखिर में फिर दोनों खिलाड़ियों ने खेल भावना दिखाते हुए बहस को खत्म किया और साथ नजर आए। 

राहुल तेवतिया को था खुद पर भरोसा

राहुल तेवतिया का हमेशा से मानना था कि लक्ष्य का पीछा करते हुए कड़े मुकाबलों में वह अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सत्र में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने दूसरी बार ऐसा किया। तेवतिया ने 28 गेंद में नाबाद 45 रन की पारी खेली जिससे रॉयल्स ने सनराइजर्स को पांच विकेट से हराकर लगातार चार हार के क्रम को तोड़ा। 

पंजाब के खिलाफ जड़े थे एक ओवर में पांच छक्के

तेवतिया ने इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ शेल्डन कोटरेल के एक ओवर में पांच छक्के जड़कर रॉयल्स को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। तेवतिया ने मैच के बाद कहा कि विकेट गिर रहे थे इसलिए मैं एक छोर पर टिके रहना चाहता था और ढीली गेंद का इंतजार कर रहा था जिन पर बाउंड्री जड़ सकूं। मुझे पता था कि अगर मैं अपने पर भरोसा रखूं और मैच को अंत तक ले जा सकूं तो अपनी टीम को जीत दिला सकता हूं। 

Web Title: IPL 2020 Khaleel Ahmed sheds light on heated argument with Rahul Tewatia
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे