IPL 2020: CSK Team To Train From Friday, After all of its members Except Two Test COVID-19 Negative | IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स शुक्रवार से शुरू करेगी ट्रेनिंग, दो खिलाड़ियों को छोड़ बाकी सभी पाए गए कोविड-19 टेस्ट में निगेटिव
सीएसके की टीम आईपीएल 2020 के लिए शुक्रवार से शुरू करेगी ट्रेनिंग (Twitter/IPL)

Highlightsसीएसके की टीम आईपीएल 2020 की तैयारियों के लिए शुक्रवार से ट्रेनिंग शुरू करेगीसीएके के दो खिलाड़ियों को छोड़कर बाकी सभी पाए गए कोरोना वायरस जांच में निगेटिव

चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) की टीम शुक्रवार से ट्रेनिंग शुरू करेगी। ऐसा यूएई में पहले पॉजिटिव पाए गए उनके 13 में दो को छोड़कर बाकी सदस्यों के गुरुवार को फिर हुए टेस्ट में निगेटिव पाए जाने के बाद किया जाएगा।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार को पूरे सीएसके कैंप का कोविड-19 टेस्ट हुआ, लेकिन इसमें पिछले हफ्ते पॉजिटिव पाए गए दो खिलाड़ी (दीपक चाहर और रितुराज गायकवाड़) शामिल नहीं थे। इन दोनों खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट 14 दिन की क्वारंटाइन अवधि पूरी होने के बाद किया जाएगा। 

सीएसके को छोड़ बाकी टीमों ने शुरू की ट्रेनिंग

पिछले हफ्ते सीएसके टीम के 13 सदस्यों को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था। सीएसके की ट्रेनिंग में उनके कैंप में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने की वजह से देरी हुई।

सीएसके को छोड़कर बाकी सभी टीमों ने 13वें सीजन के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है। तीन बार की चैंपियन यूएई गत विजेता मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ 21 अगस्त को पहुंची थी।

एमएस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके ने यूएई रवाना होने से पहले चेन्नई में एक छोटे ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लिया था, और ऐसा करने वाली वह एकमात्र टीम थी।

सीएसके के स्टार सुरेश रैना भारत वापस लौट चुके हैं

सीएसके के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना निजी कारणों का हवाला देते हुए पहले ही भारत लौट चुके हैं। हालांकि एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने संकेत दिए थे कि फैंस आईपीएल 2020 में उन्हें देख सकते हैं।
 
आईपीएल का 13वां सीजन 19 सितंबर से शुरू होगा और इसका फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा। इस सीजन के सभी मैच तीन आयोजन स्थलों-शारजाह, अबू धाबी और दुबई में खेला जाएंगे। 

Web Title: IPL 2020: CSK Team To Train From Friday, After all of its members Except Two Test COVID-19 Negative
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे