वर्ल्ड कप से पहले धोनी ने अपनी 'पीठ की समस्या' को लेकर दिया ये अपडेट, बताया क्यों बरत रहे हैं 'सावधानी'

MS Dhoni: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज एमएस धोनी ने वर्ल्ड कप से पहले अपनी पीठ की समस्या को लेकर अपडेट जारी करते हुए बताया है कि उसकी स्थिति कैसी है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 24, 2019 12:40 PM2019-04-24T12:40:06+5:302019-04-24T12:40:06+5:30

IPL 2019: The back is holding up, it’s not getting worse, MS Dhoni gives an update on his back troubles before world cup | वर्ल्ड कप से पहले धोनी ने अपनी 'पीठ की समस्या' को लेकर दिया ये अपडेट, बताया क्यों बरत रहे हैं 'सावधानी'

धोनी ने वर्ल्ड कप से पहले अपनी पीठ की चोट को लेकर दिया अपडेट

googleNewsNext

वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए सभी फ्रेंचाइजी अपने खिलाड़ियों के वर्कलोड मैनेजमेंट पर खास ध्यान दे रही हैं। वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने वाले स्टार भारतीय खिलाड़ियों की फिटनेस पर कड़ नजर रखी जा रही है।

इस बीच हाल ही में पीठ की चोट की वजह से एक मैच में नहीं खेले स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी ने कहा है कि वह वर्ल्ड कप को देकते हुए वह एहतियात बरत रहे हैं। 

धोनी ने अपनी पीठ की समस्या को लेकर दिया अपडेट

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई सुपरकिंग्स को मिली 6 विकेट से जीत के बाद धोनी ने वर्ल्ड कप से पहले अपनी पीठ की समस्या को लेकर अपडेट जारी किया। 

धोनी ने कहा, 'कमर में जकड़न है, लेकिन अब ये बेहतर है। वर्ल्ड कप देखते हुए जोखिम नहीं ले सकता, क्योंकि वह बहुत महत्वपूर्ण है।' धोनी ने कहा कि शीर्ष स्तर पर हर खिलाड़ी किसी न किसी फिटनेस समस्या से गुजर रहा है। 

उन्होंने कहा, 'इस स्तर पर ऐसी समस्यायें आती रहती हैं। आप पूरी तरह फिट होने का इंतजार करेंगे तो दो मैचों के बीच पांच साल का अंतर आ जायेगा।'

आईपीएल शुरू होने से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी कहा था कि वर्ल्ड कप में खेलने वाले खिलाड़ियों को इस टूर्नामेंट के दौरान अपनी फिटनेस की निगरानी खुद करनी होगी और जरूरत पड़ने पर वे एक-दो मैचों का ब्रेक भी ले सकते हैं।

धोनी की कप्तानी में गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स इस सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रही है और अब तक 11 में से 8 मैच जीतते हुए पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है।  

Open in app