IPL 2019: राजस्थान रॉयल्स में शेन वॉर्न को मिली नई जिम्मेदारी, पहले थे टीम के मेंटर

शेन वॉर्न के नेतृत्व में राजस्थान रॉयल्स ने 2008 में आईपीएल के पहले सत्र का खिताब जीता था। वह पिछले सत्र में टीम के मेंटर थे।

By भाषा | Published: February 11, 2019 09:57 AM2019-02-11T09:57:20+5:302019-02-11T09:57:20+5:30

IPL 2019: Shane Warne joins Rajasthan Royals as brand ambassador | IPL 2019: राजस्थान रॉयल्स में शेन वॉर्न को मिली नई जिम्मेदारी, पहले थे टीम के मेंटर

शेन वॉर्न (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsशेन वॉर्न को राजस्थान रॉयल्स ने टीम का ब्रैंड एंबेसडर बनाने की घोषणा की है।राजस्थान रॉयल्स ने शेन वॉर्न की कप्तानी 2008 में आईपीएल का खिताब जीता था।शेन वॉर्न आईपीएल के पिछले सत्र में टीम के मेंटर थे।

मुंबई, 10 फरवरी। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर शेन वॉर्न को इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र के लिए राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को टीम का ब्रैंड एंबेसडर बनाने की घोषणा की।

वॉर्न के नेतृत्व में राजस्थान रॉयल्स ने 2008 में आईपीएल के पहले सत्र का खिताब जीता था। वह पिछले सत्र में टीम के मेंटर थे। इस साल यह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी नई भूमिका में दिखेगा।

राजस्थान रॉयल्स के लिए चार साल तक कप्तानी करने वाले इस पूर्व खिलाड़ी ने कहा, 'मैं रॉयल्स के साथ वापस आकर बहुत खुश हूं और टीम एवं प्रशंसकों के लगातार समर्थन के लिए आभारी हूं। हमारे लिए यह जरूरी है कि स्थापित मूल्यों को बनाए रखने के साथ एक नई और आधुनिक पहचान विकसित करे। मुझे टीम का नया लुक काफी पसंद आया और उम्मीद है कि प्रशंसक भी इसे पसंद करेंगे।'

राजस्थान रॉयल्स ने टीम की पोशाक का रंग बदलने का फैसला किया है। आगामी सत्र में खिलाड़ी नीले की जगह गुलाबी रंग की जर्सी में दिखेंगे।

फ्रेंचाइजी ने यहां जारी विज्ञप्ति में बताया, 'जयपुर को गुलाबी नगरी के रूप में जाना जाता है, जोधपुर गुलाबी बलुआ पत्थर के लिए प्रसिद्ध है और उदयपुर गुलाबी संगमरमर का उत्पादन करता है। इस लिहाज से गुलाबी रंग टीम के लिए पूरी तरह से मुफीद है। इससे प्रशंसक भी जुड़ा हुआ महसूस करेंगे।'

Open in app