हैदराबाद के खिलाफ किया शानदार प्रदर्शन, हरभजन सिंह बोले...

हरभजन ने मैच के बाद कहा, ‘‘खेलना हमेशा अच्छा लगता है लेकिन बीमार होने के कारण मैं कुछ मैच नहीं खेल सका। मेरा पूरा परिवार ही बीमार हो गया था। अब लौटकर अच्छा लग रहा है।’’ शे

By भाषा | Published: April 24, 2019 06:18 PM2019-04-24T18:18:33+5:302019-04-24T18:18:33+5:30

IPL 2019: Harbhajan Singh happy to return to action after sickness | हैदराबाद के खिलाफ किया शानदार प्रदर्शन, हरभजन सिंह बोले...

हैदराबाद के खिलाफ किया शानदार प्रदर्शन, हरभजन सिंह बोले...

googleNewsNext

बीमारी के कारण कुछ मैचों में बाहर रहने के बाद वापसी करके चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिनर हरभजन सिंह ने खुशी जताई है। हरभजन ने डेविड वॉर्नर और जानी बेयरस्टो के अहम विकेट लिये। चेन्नई ने सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हराया।

हरभजन ने मैच के बाद कहा, ‘‘खेलना हमेशा अच्छा लगता है लेकिन बीमार होने के कारण मैं कुछ मैच नहीं खेल सका। मेरा पूरा परिवार ही बीमार हो गया था। अब लौटकर अच्छा लग रहा है।’’ शेन वाटसन ने 96 रन की पारी खेलकर पिछले आईपीएल फाइनल की याद ताजा करा दी।

हरभजन ने कहा, ‘‘हम 19वें ओवर में ही जीत जाते लेकिन हमें आखिरी ओवर तक जाने की आदत हो गई है। हम जीत गए हैं तो इससे फर्क नहीं पड़ता। वॉटसन नेपिछला फाइनल अकेले दम पर जिताया था और इस पारी से उसका आत्मविश्वास बढा होगा।’’ उन्होंने कहा कि विरोधी टीमों के लिये चेन्नई को चेपाक में हराना आसान नहीं होगा।

Open in app