CSK vs SRH: अपने घर में हैदराबाद का 'शिकार' करने उतरेगी धोनी की चेन्नई, जानिए किसका पलड़ा रहा है भारी

CSK vs SRH Preview: आईपीएल 2019 के 41वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना एमए चिदंबरम स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद से होगा, जानिए कौन पड़ा है भारी

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 23, 2019 01:37 PM2019-04-23T13:37:42+5:302019-04-23T13:37:42+5:30

IPL 2019, CSK vs SRH Preview: Chennai Super Kings aim to win another match at home vs Sunrisers Hyderabad | CSK vs SRH: अपने घर में हैदराबाद का 'शिकार' करने उतरेगी धोनी की चेन्नई, जानिए किसका पलड़ा रहा है भारी

धोनी की टीम इस सीजन में अपने घर में चारों मैच जीती हैं

googleNewsNext

आईपीएल 2019 में चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना मंगलवार (23) अप्रैल) को इस सीजन के 41वें मैच में अपने घरेलू मैदान एमए चिदंबरम स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। 

एक हफ्ते तक पॉइंट्स टेबल में टॉप पर चल रही चेन्नई की टीम अब अपने पिछले दोनों मैच गंवा चुकी है और हैदराबाद के खिलाफ उसकी नजरें जीत के ट्रैक पर वापसी पर होंगी। वहीं हैदराबाद ने अपने दोनों मैच जीते हैं, जिनमें से उसने एक बार तो चेन्नई को 6 विकेट से मात दी थी।

चेन्नई के लिए इस सीजन में जमकर चला है धोनी का बल्ला

चेन्नई के लिए इस सीजन में कप्तान एमएस धोनी जबर्दस्त कामयाब रहे हैं और आरसीबी के खिलाफ पिछले मैच में चेन्नई से एक रन से हार के बावजूद धोनी ने 48 गेंदों में 5 चौकों और 7 छक्कों की मदद से 84 रन की तूफानी पारी खेलते हुए अकेले दम चेन्नई को जीत की दहलीज तक पहुंचा दिया था, लेकिन अंत में उनकी टीम सिर्फ एक रन से मैच हार गई थी। 

इस सीजन में चेन्नई के लिए सबसे बड़ी चिंता पिछले सीजन के फाइनल में मैच जिताऊ पारी खेलने वाले शेन वॉटसन की फॉर्म रही है। वॉटसन इस सीजन में 10 मैचों में अब तक 147 रन ही बना चुके हैं। ऐसे में वह चेन्नई की टीम उनकी जगह सैम बिलिंग्स या मुरली विजय को मौका दे सकती है।

हैदराबाद की कहानी वॉर्नर-बेयरस्टो के इर्द-गिर्द

वहीं इस सीजन में अब तक 5 जीत के बाद हैदराबाद चौथे स्थान पर है और प्लेऑफ में पहुंचने का दावेदार बना हुआ है। डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो की ओपनिंग जोड़ी ने मिडिल ऑर्डर की नाकामी काफी हद तक खलने नहीं दी है। लेकिन चेन्नई को उसके घर में मात देने के लिए हैदराबाद की टीम के बाकी बल्लेबाजों को भी अपना दम दिखाना होगा। 

कब होगा मैच

23 April 2019, 8pm IST

कहां होगा मैच

एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई

CSK vs SRH: IPL में भिड़ंत का रिकॉर्ड

कुल मैच – 11 
चेन्नई ने जीते – 8 
हैदराबाद ने जीते- 3

चेन्नई में खेले गए मैच: 2
हैदराबाद ने जीते: 2
चेन्नई ने जीते: 0 

नोट: इस सीजन में चेन्नई की एकमात्र ऐसी टीम है जो अब तक घर में खेले अपने चारों मैच जीती है। 

Open in app