IPL 2018: A fan touches MS Dhoni's Feet during CSK vs RR match, Video goes viral | IPL 2018: बैटिंग के लिए जा रहे थे धोनी, रास्ते में फैन ने छू लिए पैर, वीडियो वायरल

नई दिल्ली, 21 अप्रैल: चेन्नई सुपरकिंग्स ने शुक्रवार को खेले गए मैच में शेन वॉटसन के शानदार शतक की बदौलत राजस्थान रॉयल्स को 64 रन से हरा दिया। इस मैच में वॉटसन ने महज 57 गेंदों में 106 रन की जोरदार पारी खेली। इस मैच में हालांकि चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी बल्ले से नाकाम रहे और सिर्फ 5 रन ही बना सके। लेकिन उनकी लोकप्रियता पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। धोनी फैंस के बीच कितना लोकप्रिय हैं, इसका नजारा एक बार फिर से इस मैच के दौरान दिखा।

धोनी जब सुरेश रैना के आउट होने के बाद बैटिंग के लिए आए तो उनका एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए मैदान में जा पहुंचा और धोनी के पैर छू लिए। धोनी ने तुरंत ही उस फैन को उठाया और कुछ देर तक बात करते हुए उसके साथ चले। धोनी के पैर छूने के बाद वह युवा फैन इतना खुश नजर आया कि ऊपर देखकर भगवान का शुक्रिया अदा करता नजर आया।


ये पहली बार नहीं है जब किसी फैन ने धोनी के पैर छुए हैं। इससे पहले पिछले साल भारत-श्रीलंका के बीच दिसंबर में खेली गई वनडे सीरीज के दौरान भी एक फैन ने कुछ ऐसा ही दिया था। यही नहीं जनवरी में विजय हजारे के मैच में भी एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए धोनी के पैर छुए थे।

कावेरी विवाद की वजह से चेन्नई सुपरकिंग्स को अपने घरेलू मैच पुणे में स्थानांतरित करने पड़े हैं। चेन्नई के टीम मैनेजमेंट ने अपने समर्थकों के लिए 'व्हीस्ल पोडू एक्सप्रेस' नाम से एक विशेष ट्रेन चलाई है, जिससे फैंस 21 घंटे की यात्रा करके चेन्नई का मैच देखने के लिए पुणे पहुंचे।