टीम इंडिया को दूसरे वनडे के बाद विशाखापट्टनम एयरपोर्ट के बाहर करना पड़ा इंतजार, ये थी वजह

Team India: विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम को विंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे के बाद विशाखापट्टनम एयरपोर्ट के बाहर इंतजार करना पड़ा क्योंकि

By अभिषेक पाण्डेय | Published: October 26, 2018 06:35 PM2018-10-26T18:35:40+5:302018-10-26T18:35:40+5:30

Indian team made to wait outside Visakhapatnam Airport due to attack on Jagan | टीम इंडिया को दूसरे वनडे के बाद विशाखापट्टनम एयरपोर्ट के बाहर करना पड़ा इंतजार, ये थी वजह

टीम इंडिया को विशाखापट्टनम एयरपोर्ट के बाहर करना पड़ा इंतजार

googleNewsNext

विशाखापट्टनम, 26 अक्टूबर: भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे के बाद विशाखापट्टनम एयरपोर्ट पर गुरुवार को इंतजार करना पड़ा था। भारतीय टीम एयरपोर्ट पर दो बसों में पुणे की फ्लाइट लेने के लिए पहुंची थी, जहां उसे विंडीज के साथ तीसरा वनडे खेलना है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार को विशाखापट्टन एयरपोर्ट पर वाईएसआर कांग्रेस अध्यक्ष जगनमोहन रेड्डी पर एक कैंटीन के कर्मचारी द्वारा चाकू से हमले की वजह से एयरपोर्ट की सुरक्षा में अभूतपूर्ण रूप से वृद्धि कर दी गई थी। एयपोर्ट पर होने वाली एंट्री की कड़ी निगरानी की जा रही थी। 

इस वजह से टीम इंडिया के क्रिकेटर एयरपोर्ट पर तयशुदा कार्यक्रम के अनुसार प्रवेश नहीं कर सके और उन्हें टीम बस में ही रहना पड़ा। 

प्राथमिक उपचार के बाद जगन नियमित उड़ान से हैदराबाद चले गए। स्थिति के नियंत्रण में आने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अपनी फ्लाइट ली और पुणे चले गए।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा वनडे शनिवार को पुणे में महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन में खेला जाएगा। दूसरे वनडे में रोमांचक टाई के बाद पांच वनडे मैचों की सीरीज में स्कोर 1-0 से भारत के पक्ष में हैं। 

Open in app