BCCI की आधिकारिक पुष्टि: अनिश्चितकाल के लिए टला IPL, जानिए अब कब हो सकता है आयोजन

कोरोना वायरस महामारी के चलते आखिरकार आईपीएल 2020 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 15, 2020 07:37 PM2020-04-15T19:37:33+5:302020-04-15T19:43:57+5:30

Indian Premier League 2020 season has now been postponed indefinitely: BCCI Official | BCCI की आधिकारिक पुष्टि: अनिश्चितकाल के लिए टला IPL, जानिए अब कब हो सकता है आयोजन

BCCI की आधिकारिक पुष्टि: अनिश्चितकाल के लिए टला IPL, जानिए अब कब हो सकता है आयोजन

googleNewsNext
Highlightsभारत में लॉकडाउन बढ़ने के बाद बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला।बीसीसीआई ने अनिश्चितकाल तक के लिए टाला आईपीएल।

कोरोना वायरस के चलते देशभर में 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। इसके बाद इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन को अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया गया है।

हालांकि बीसीसीआई ने फिलहाल इसके नए शेड्यूल को लेकर किसी प्रकार का बयान नहीं दिया है, लेकिन माना जा रहा है कि अब आईपीएल दिसंबर से पहले संभव नहीं हो सकेगा।

इसके पीछे की वजह जून से सितंबर तक भारत में मॉनसून सीजन और उसके बाद श्रीलंका और जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज, एशिया कप और टी20 विश्व कप का शेड्यूल है। माना ये भी जा रहा है कि आईपीएल का शेड्यूल इस बार छोटा भी किया जा सकता है।

एक आईपीएल फ्रेंचाइजी के अधिकारी ने कहा, ‘‘बीसीसीआई ने हमें सूचित किया है कि आईपीएल अभी स्थगित किया जा रहा है लेकिन उन्हें उम्मीद है कि साल के आखिर में इसके लिये कोई विंडो निकल आएगी।’’

बता दें कि पहले इस टी20 लीग को 29 मार्च से शुरू होना था, लेकिन कोरोना के खतरे को देखते हुए इसे 15 अप्रैल तक स्थगित किया गया था, लेकिन अब लॉकडाउन के 3 मई तक बढ़ने के बाद बीसीसीआई इसे अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया है। 

Open in app