IPL 2020: खिताबी मुकाबले से पहले ही ट्रेंड हुआ #IPLfinal, ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़

आईपीएल 2020 में मंगलवार को मुंबई इंडियंस पांचवां खिताब जीतने के इरादे से दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उतरेगी...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: November 9, 2020 03:24 PM2020-11-09T15:24:48+5:302020-11-09T15:34:51+5:30

Indian Premier League 2020, Mumbai Indians vs Delhi Capitals: #IPLfinal trend on twitter | IPL 2020: खिताबी मुकाबले से पहले ही ट्रेंड हुआ #IPLfinal, ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़

आईपीएल 2020 का फाइनल मैच दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना है।

googleNewsNext
Highlightsदिल्ली-मुंबई के बीच मंगलवार को खिताबी मैच।4 बार आईपीएल टाइटल जीत चुकी मुंबई इंडियंस, दिल्ली के पास पहला मौका।ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #IPLfinal

आईपीएल 2020 का खिताबी मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच 10 नवंबर को खेला जाना है। इस मैच को लेकर दोनों टीमों पूरी तरह से कमर कस चुकी हैं। जहां एक तरफ मुंबई की नजरें 5वीं बार ट्रॉफी अपने नाम करने पर है, वहीं दूसरी ओर दिल्ली पहली बार ये टाइटल जीतने के इरादे से उतरेगी।

ट्रेंड करने लगा #IPLfinal

मुकाबले से एक दिन पहले ही ट्विटर पर #IPLfinal ट्रेंड करने लगा है। दोनों टीमों के फैंस के बीच यहां जंग छिड़ी हुई है।

दिल्ली के पास नहीं मैच विनर्स की कमी

पांचवां खिताब जीतने के इरादे लेकर उतरने वाली सितारों से सजी मुंबई इंडियंस मंगलवार को आईपीएल फाइनल में उतरेगी तो उसके सामने पहली बार खिताबी मुकाबले में जगह बनाने वाली आत्मविश्वास से ओतप्रोत दिल्ली कैपिटल्स खड़ी होगी जिसके पास ‘मैच विनर्स’ की कमी नहीं है।  

रोमांच से भरपूर मुकाबलों के 52 दिन पूरे होने के बाद अब इस ‘खास’ आईपीएल का एक आखिरी मुकाबला शेष है। खास इसलिये कि तमाम चुनौतियों और बाधाओं के बावजूद इसके सफल आयोजन ने दर्शकों को कोरोना वायरस महामारी से पैदा हुई नकारात्मकता से निजात पाने में मदद की है।  

आईपीएल के सबसे सफल कप्तान रोहित शर्मा की नजरें पांचवें खिताब पर है। वहीं दिल्ली पिछले बारह सत्रों में फिसड्डी साबित होने के बाद पहली बार इस मुकाम तक पहुंची है।

Open in app