IND vs WI: निर्णायक मैच से एक रात पहले उर्वशी रौतेला को डेट कर रहे थे ऋषभ पंत!

भारत-वेस्टइंडीज के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 11 दिसंबर को टी20 सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला खेला जा रहा है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 11, 2019 08:30 PM2019-12-11T20:30:06+5:302019-12-11T20:30:06+5:30

India vs West Indies: Rishabh Pant Goes On A Dinner Date With Urvashi Rautela A Day Before The T20 Decider Match | IND vs WI: निर्णायक मैच से एक रात पहले उर्वशी रौतेला को डेट कर रहे थे ऋषभ पंत!

IND vs WI: निर्णायक मैच से एक रात पहले उर्वशी रौतेला को डेट कर रहे थे ऋषभ पंत!

googleNewsNext

भारत-वेस्टइंडीज के बीच 11 दिसंबर को मुंबई के वानखड़े स्टेडियम में शाम 7 बजे से तीसरा और निर्णायक टी20 मैच खेला जा रहा है, लेकिन मुकाबले से पहले क्या ऋषभ पंत बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को डेट कर रहे थे?

स्पॉटबॉय की एक खबर के मुताबिक, दोनों को मंगलवार रात को 11 बजे जुहू के एस्टेला में रात देखा गया। माना जा रहा है कि ये डिनर डेट थी। फैंस इस जानकारी से काफी हैरान हैं और सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में ऋषभ पंत 2 गेंदों में बगैर खाता खोले पवेलियन लौट गए। उन्हें किरोन पोलार्ड ने जेसन होल्डर के हाथों कैच आउट कराया।

बता दें कि भारत-वेस्टइंडीज के बीच मुंबई में तीसरा और आखिरी टी20 मैच मुंबई में खेला जा रहा है। मुकाबले में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। वेस्टइंडीज की टीम में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। भारत ने दो बदलाव किए हैं। मोहम्मद शमी को रवींद्र जडेजा के स्थान पर, जबकि कुलदीप यादव को युजवेंद्र चहल के स्थान पर मौका दिया गया है।

भारत ने हैदराबाद में खेले गए पहले मैच में जीत हासिल की थी जबकि विंडीज ने तिरुवनंतपुमरम में खेले गए दूसरे मैच को जीत सीरीज को बराबरी पर पहुंचा दिया था।

Open in app