India vs West Indies: 3 balls, 3 dropped in Deepak Chahar over | IND vs WI: भारतीय खिलाड़ियों से लगातार 3 गेंदों पर छूटे कैच, दंग रह गए फैंस
IND vs WI: भारतीय खिलाड़ियों से लगातार 3 गेंदों पर छूटे कैच, दंग रह गए फैंस

वेस्टइंडीज के खिलाफ हैदराबाद में 6 दिसंबर को खेले गए पहले टी20 मैच में टीम इंडिया ने अहम मौकों पर कैच टपकाए। इस दौरान एक ऐसा वक्त आया, जब भारतीय खिलाड़ियों ने लगातार 3 गेंदों पर वेस्टइंडीज को जीवनदान दिया।

मैच का 17वां ओवर दीपक चाहर के हाथों में था। पहली गेंद पर हेटमायर ने लॉन्ग ऑन की दिशा में शॉट लगाया। बाउंड्री के करीब खड़े वॉशिंगटन सुंदर ने शानदार प्रयास करते हुए गेंद को पकड़ा, लेकिन बॉल छिटक गई।

अगली बॉल पर पोलार्ड ने लंबा शॉट खेला और बाउंड्री के बेहद करीब रोहित शर्मा ने गेंद को लपक लिया, लेकिन उस वक्त रोहित संतुलन में नहीं थे, जिसके चलते उन्होंने गेंद को हाथ से छोड़ दिया, ताकि वो खुद उसे लिए बाउंड्री पार ना चले जाएं। इस गेंद पर पोलार्ड को सिर्फ 2 रन मिले। वहीं तीसरी गेंद पर पोलार्ड ने लॉन्ग ऑन की दिशा में फ्लैट शॉट खेला और गेंद रोहित शर्मा के हाथों से टकरा कर सीमा पार चली गई।

बता दें कि वेस्टइंडीज ने तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के शुरुआती मुकाबले में शुक्रवार को बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 207 रन बनाए। शिमरॉन हेटमायर ने वेस्टइंडीज के लिए सबसे ज्यादा 56 रन बनाए। युजवेंद्र चहल भारत के सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने 36 रन देकर दो विकेट लिये।

Web Title: India vs West Indies: 3 balls, 3 dropped in Deepak Chahar over
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे