India vs Sri Lanka: श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में विश्राम ले सकते हैं विराट कोहली, इस ऑलराउंडर की वापसी, जानिए

India vs Sri Lanka: विराट कोहली को मोहाली (चार से आठ मार्च) और बेंगलुरु (12 से 16 मार्च) के बीच होने वाले दो टेस्ट मैचों से पहले तीन मैचों की टी20 सीरीज से विश्राम दिया जा सकता है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 18, 2022 07:38 PM2022-02-18T19:38:02+5:302022-02-18T19:40:47+5:30

India vs Sri Lanka Will Virat Kohli take bubble break T20Is? Fit-again Ravindra Jadeja back rohit sharma test capt | India vs Sri Lanka: श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में विश्राम ले सकते हैं विराट कोहली, इस ऑलराउंडर की वापसी, जानिए

सीनियर बल्लेबाज विराट कोहली को मोहाली में अपने 100वें टेस्ट मैच से पहले विश्राम दिया जा सकता है।

googleNewsNext
Highlightsरविंद्र जडेजा घुटने की चोट से उबर गये हैं।दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में नहीं खेल पाये थे। वाशिंगटन सुंदर श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में नहीं खेलेंगे।

India vs Sri Lanka:रोहित शर्मा को श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज से पहले भारतीय टेस्ट टीम का कप्तान घोषित किया जाएगा जबकि सीनियर बल्लेबाज विराट कोहली को मोहाली में अपने 100वें टेस्ट मैच से पहले विश्राम दिया जा सकता है।

चेतन शर्मा की अगुवाई वाली चयनसमिति अगले कुछ दिनों में टीम की घोषणा कर सकती है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोहली को मोहाली (चार से आठ मार्च) और बेंगलुरु (12 से 16 मार्च) के बीच होने वाले दो टेस्ट मैचों से पहले तीन मैचों की टी20 सीरीज से विश्राम दिया जा सकता है।

रविंद्र जडेजा घुटने की चोट से उबर गये हैं जिसके कारण वह दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में नहीं खेल पाये थे। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सूत्रों ने गोपनीयता की शर्त पर कहा, ‘‘जडेजा फिट और चयन के लिये उपलब्ध हैं, लेकिन वाशिंगटन सुंदर श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में नहीं खेलेंगे। इसके अलावा केएल राहुल का कम से कम टी20 सीरीज में खेलना संदिग्ध है।

जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के विश्राम के बाद वापसी करने की उम्मीद है।’’ शुभमन गिल की फिटनेस की वर्तमान स्थिति का पता नहीं चल सका। चयन समिति जब टेस्ट टीम का चयन करेगी तो चर्चा का मुख्य विषय चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे होंगे जो पिछले कुछ समय से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाये हैं। रहाणे ने हालांकि रणजी मैच में शतक जड़कर फॉर्म में वापसी का संकेत दिया है।

Open in app