India vs South Africa, Bangalore weather: Rain expected to impact proceedings | IND vs SA: फैंस के लिए बुरी खबर, तीसरे टी20 मैच में भी बारिश का साया
IND vs SA: फैंस के लिए बुरी खबर, तीसरे टी20 मैच में भी बारिश का साया

भारत-साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा और अंतिम टी20 मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है। इस मुकाबले को लेकर बुरी खबर ये है कि रविवार को यहां बारिश की आशंका है। 22 सितंबर को आसमान में काले बादल छाए रहेंगे और साथ ही बारिश 40 प्रतिशत आसार हैं, जिसके चलते ओवरों में कटौती की जा सकती है। मैच भारतीय समयानुसार शाम सात बजे शुरू होगा।

बता दें कि दोनों टीमों के बीच धर्मशाला में पहला टी20 मैच भी बारिश की वजह से रद्द हो गया था। उस दौरान टॉस तक ना हो सका था। इसके बाद दूसरे मुकाबले में भारत ने 7 विकेट से जीत दर्ज की थी।

मोहाली में दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों के पास कोहली की बल्लेबाजी का भी कोई जवाब नहीं था और अब यह अंतिम मैच ऐसे मैदान पर हो रहा है जिससे भारतीय कप्तान भली भांति वाकिफ हैं और वह यहां एक और बेहतरीन पारी खेलना चाहेंगे। 

कप्तान विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम रविवार को दक्षिण अफ्रीका को पस्त कर श्रृंखला 2-0 से जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। इसके बाद दोनों टीमों के बीच 26 सितंबर से 23 अक्टूबर के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है।

टीमें इस प्रकार हैं : 

भारत:विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, कृणाल पंड्या, वाशिंगटन सुंदर, राहुल चाहर, खलील अहमद, दीपक चाहर, नवदीप सैनी। 

दक्षिण अफ्रीका: क्विंटन डी कॉक (कप्तान), रासी वान डर दुसेन (उप-कप्तान), टेम्बा बावुमा, जूनियर डाला, ब्योर्न फोर्टुइन, बेयुरान हेंड्रिक्स, रीजा हेंड्रिक्स, डेविड मिलर, एनरिक नाट्र्जे, एंडिले फेलुकवायो, ड्वेन प्रीटोरियस, कागिसो रबाडा, तबरेज शम्सी, जॉन-जॉन स्मट्स। 

English summary :
India vs South Africa, Bangalore weather:


Web Title: India vs South Africa, Bangalore weather: Rain expected to impact proceedings
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे