IND vs ENG: धमाकेदार जीत हासिल करने के बाद विराट कोहली ने रोहित शर्मा को लगाया गले, वीडियो देख खुशी से झूम उठे फैंस

India vs England, 5th T20: पांचवे और फाइनल टी-20 मुकाबले को जीतकर भारतीय टीम ने सीरीज अपने नाम किया। इसके साथ ही भारत ने इस मुकाबले में कई बड़े रिकॉर्ड भी बनाए।

By अमित कुमार | Published: March 21, 2021 03:56 PM2021-03-21T15:56:16+5:302021-03-21T15:58:13+5:30

India Vs England Virat Kohli Hugs Rohit Sharma video goes viral on social media | IND vs ENG: धमाकेदार जीत हासिल करने के बाद विराट कोहली ने रोहित शर्मा को लगाया गले, वीडियो देख खुशी से झूम उठे फैंस

विराट कोहली और रोहित शर्मा। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

googleNewsNext
Highlightsभारत की इस जीत में कोहली औऱ रोहित का बराबर हाथ रहा।दोनों ही बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय पारी खेली।टी-20 क्रिकेट के इतिहास में पहली बार विराट कोहली ने रोहित के साथ ओपनिंग की थी।

IND vs ENG, 5th T20I, England tour of India, 2021: भारतीय कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच अक्सर अनबन की खबरें आती रही हैं। लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल मैच में दोनों ही खिलाड़ियों को देखकर फैंस ने जरूर राहत की सांस ली होगी। पूरे मैच के दौरान विराट कोहली और रोहित शर्मा एक-दूसरे संग विचार-विमर्श करते नजर आए। 

इंग्लैंड के खिलाफ धमाकेदार जीत के साथ सीरीज अपने नाम करने वाली टीम इंडिया ने सीरीज का पहला मैच गंवाया था। शुरुआती तीन मुकाबलों में भारत दो मैच हार चुकी थी, लेकिन भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार वापसी करते हुए चौथे और पांचवें मैच में जीत हासिल की। मैच के बाद विराट कोहली ने टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा को जाकर गले लगा लिया।

रोहित और कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। फैंस लगातार इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। मैच के बाद रोहित ने कहा कि हम  केएल राहुल की क्षमता और शीर्ष क्रम में उसके योगदान को समझते हैं। इसलिए मैं यह नहीं कहूंगा कि यह विश्व कप के लिये पसंदीदा बल्लेबाजी क्रम है। उन्होंने कहा कि अभी काफी समय बचा है। इस बीच आईपीएल होगा और मैं सुन रहा हूं कि विश्व कप से पहले कुछ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच भी होंगे। इसलिए हमारे पास यह पता करने के लिये पर्याप्त समय है कि हमारे लिये सर्वश्रेष्ठ संभावित एकादश क्या होगी।  

कोहली के उनके साथ नियमित तौर पर पारी का आगाज करने के बारे में रोहित ने कहा कि इस मैच में यह बल्लेबाजी क्रम हमारे लिये अच्छा रहा लेकिन यह सब कुछ इस पर निर्भर करेगा कि कप्तान उस विशेष समय में क्या सोच रहा है। तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की चोट से उबरने के बाद सफल वापसी भारत के लिये अच्छी खबर रही। उन्होंने निर्णायक मैच में खतरनाक जोस बटलर को आउट करके भारत का पलड़ा भारी कर दिया था। 

Open in app