IND vs ENG: टीम इंडिया की बस में विराट के साथ कार्डिफ गईं अनुष्का शर्मा, तस्वीर हुई वायरल

Virat-Anushka: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इंग्लैंड दौरे पर कार्डिफ जाने के लिए टीम इंडिया की बस में साथ गए

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 5, 2018 12:38 PM2018-07-05T12:38:56+5:302018-07-05T12:41:00+5:30

India vs England: Virat Kohli, Anushka Sharma were seen sitting in the Indian team bus off to Cardiff | IND vs ENG: टीम इंडिया की बस में विराट के साथ कार्डिफ गईं अनुष्का शर्मा, तस्वीर हुई वायरल

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

googleNewsNext

कार्डिफ, 05 जुलाई: टीम इंडिया ने इंग्लैंड को ओल्ड ट्रैफर्ड में पहले टी20 में 8 विकेट से शिकस्त देने के बाद अब 06 जुलाई को खेले जाने वाले दूसरे टी20 के लिए कार्डिफ पहुंच गई है। 

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने साथी खिलाड़ियों के साथ कार्डिफ जाने की बस की तस्वीर शेयर की है। लेकिन जो तस्वीर सोशल मीडिया में तहलका मचा रही है वह है विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तस्वीर। 

टीम इंडिया की बस में साथ में कार्डिफ गए विराट-अनुष्का

दरअसल, विराट कोहली की पत्नी और स्टार बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इस समय इंग्लैंड में हैं। अनुष्का और विराट टीम इंडिया की बस में साथ में कार्डिफ गए और एक फैन द्वारा शेयर ये तस्वीर अब सोशल मीडिया में तहलका मचा रही है। इस तस्वीर में विराट औक अनुष्का साथ में बस में बैठे नजर आ रहे हैं। 

पढ़ें: IND vs ENG: केएल राहुल ने किया खुलासा, पहले टी20 में कोहली के साथ क्यों मनाया 'रोनाल्डो स्टाइल' में जश्न


वहीं सुरेश रैना ने साथी खिलाड़ियों दीपक चाहर, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव और भुवनेश्वर कुमार के साथ अपनी तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है, 'हम मस्ताने चले जिंदगी बनाने, बंदे सयाने और नाम के दीवाने ऑफ टू कार्डिफ!'



टीम इंडिया ने केएल राहुल के शतक और कुलदीप यादव के 5 विकेटों की मदद से इंग्लैंड को पहले टी20 में 8 विकेट से हराते हुए तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

Open in app