IND vs ENG, 4th Test: रोहित शर्मा ने पिच विवाद के बीच शेयर की तस्वीर, लिखा- चौथे टेस्ट मैच की पिच कैसी होगी?

रोहित ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह ग्राउंड पर लेटे कुछ सोच रहे हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 1, 2021 12:17 PM2021-03-01T12:17:35+5:302021-03-01T12:21:53+5:30

India vs England, 4th Test: Rohit Sharma Cheeky Jibe on Motera Pitch Hullabaloo Goes Viral | IND vs ENG, 4th Test: रोहित शर्मा ने पिच विवाद के बीच शेयर की तस्वीर, लिखा- चौथे टेस्ट मैच की पिच कैसी होगी?

रोहित शर्मा आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में बल्लेबाजों की सूची में एक बार फिर टॉप-10 में जगह बना चुके हैं।

googleNewsNext
Highlightsभारत-इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद में चौथा टेस्ट।तीसरा टेस्ट 2 दिन में खत्म, पिच को लेकर उठ रहे सवाल।विवाद के बीच रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर लिए मजे।

भारत-इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया तीसरा टेस्ट मैच 2 दिनों में समाप्त हो गया, जिसके बाद इंग्लैंड 10 विकेट से करारी हार को बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है। इंग्लैंड के कुछ पूर्व खिलाड़ियों ने हार का दोष पिच पर मढ़ दिया, जिसके बाद नए विवाद ने जन्म ले लिया।

रोहित शर्मा ने इस तरह लिए मजे

इस बीच टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाड़ियों की टांग खींचते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह ग्राउंड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में रोहित शर्मा ने लिखा, "सोच रहा हूं चौथे टेस्ट मैच की पिच कैसी होगी।"

माइकल वॉन ने उड़ाया था पिच का मजाक

हाल ही में माइकल वॉन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें एक किसान हल जोतते हुए नजर आ रहा है। वॉन ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "मैं यह रिपोर्ट कर सकता हूं कि चौथे टेस्ट की तैयारियां काफी शानदार चल रही है। क्यूरेटर को उम्मीद है कि जल्दी मूवमेंट, गुड कैरी और शायद पांचवें दिन गेंद स्पिन करेगी।"

विराट कोहली ने कर चुके बचाव

इंग्लैंड के खिलाफ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 10 विकेट से जीत दर्ज करने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पिच का बचाव किया था। विराट कोहली ने कहा, ‘‘ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं लगता कि बल्लेबाजी का स्तर अच्छा था। हमारा स्कोर एक समय तीन विकेट पर 100 रन था और हम 150 रन से कम स्कोर पर आउट हो गये। केवल कोई गेंद ही टर्न ले रही थी और पहली पारी में यह बल्लेबाजी के लिये अच्छा विकेट था। यह अजीब था कि 30 में से 21 विकेट ‘स्ट्रेट’ गेंद पर गिरे। टेस्ट क्रिकेट में अपने डिफेंस पर भरोसा दिखाना होता है। इसके अनुसार नहीं खेलने से बल्लेबाज जल्दी आउट हुए।"

Open in app