IND vs ENG, 2nd Test: ऋषभ पंत ने दिखाई चीते सी फुर्ती, इस तरह किया डेनियल लॉरेंस को स्टंप आउट

ऋषभ पंत को महेंद्र सिंह धोनी का उत्तराधिकारी माना जा रहा है और अब वह फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरते नजर भी आ रहे हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: February 16, 2021 10:32 AM2021-02-16T10:32:39+5:302021-02-16T11:53:43+5:30

India vs England, 2nd Test: Rishabh Pant takes brilliant leap forward to stump out Dan Lawrence | IND vs ENG, 2nd Test: ऋषभ पंत ने दिखाई चीते सी फुर्ती, इस तरह किया डेनियल लॉरेंस को स्टंप आउट

डेनियल लॉरेंस को दूसरी पारी के दौरान स्टंप आउट करते विकेटकीपर ऋषभ पंत।

googleNewsNext
Highlightsभारत-इंग्लैंड के बीच चेन्नई में जारी दूसरा टेस्ट मैच।ऋषभ पंत ने विकेट के पीछे दिखाई गजब फुर्ती।डेनियल लॉरेंस को किया स्टंप आउट।

India vs England, 2nd Test: भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में जारी दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन अपनी पकड़ बेहद मजबूत कर ली है। इंग्लैंड ने 35 ओवरों के खेल तक 4 विकेट गंवाकर 88 रन बना लिए हैं और टीम इंडिया जीत से महज 6 विकेट दूर है।

ऋषभ पंत ने दिखाई फुर्ती, डेनियल लॉरेंस को बनाया शिकार

चौथे दिन के पहले सेशन में रविचंद्रन अश्विन ने डेनियल लॉरेंस को अपना शिकार बनाया। इस दौरान ऋषभ पंत ने गजब विकेटकीपिंग करते हुए उन्हें स्टंप आउट किया, जिसकी सभी तारीफ कर रहे हैं।

अश्विन की गेंद पर शॉट खेलने के इरादे से लॉरेंस क्रीज से बाहर निकले, लेकिन बॉल उन्हें छकाती हुई सीधे पंत के हाथों में चली गई। ऋषभ पंत ने भी बगैर समय गंवाए स्टंप्स बिखेर दिए और इसी के साथ इंग्लैंड का चौथा विकेट गिर गया।

यहां देखें वीडियो-

इंग्लैंड के सात विकेट पर 116 रन

इंग्लैंड ने 482 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के चौथे दिनलंच तक सात विकेट पर 116 रन बनाए। इंग्लैंड अभी लक्ष्य से 366 रन दूर है, जबकि भारत को मैच जीतकर चार मैचों की श्रृंखला बराबर कराने के लिये तीन विकेट की जरूरत है। लंच के समय कप्तान जो रूट 33 रन पर खेल रहे थे। भारत की तरफ से रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल ने तीन-तीन विकेट लिये थे जबकि एक विकेट कुलदीप यादव को मिला है।

Open in app