IndvsAus: नेट प्रैक्टिस के दौरान आपस में ही भिड़ गए भारतीय खिलाड़ी, मैच से पहले वायरल हो रहा वीडियो

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। ऐसे में भारतीय खिलाड़ी इस अवसर को भुनाने के लिए नेट पर जमकर अभ्यास कर रहे हैं।

By अमित कुमार | Published: December 16, 2020 11:29 AM2020-12-16T11:29:54+5:302020-12-16T11:32:12+5:30

India vs Australia Virat Kohli and boys indulge in fun drill to get charged up before nets | IndvsAus: नेट प्रैक्टिस के दौरान आपस में ही भिड़ गए भारतीय खिलाड़ी, मैच से पहले वायरल हो रहा वीडियो

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

googleNewsNext
Highlightsशुरुआती मैच से पहले भारतीय खिलाड़ियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पहले टेस्ट के लिए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिय से ज्यादा संतुलित नजर आ रही है। भारतीय टीम को इस श्रृंखला में तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा और ऑस्ट्रेलिया को पहले टेस्ट में डेविड वॉर्नर की कमी खलेगी।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट मैच से पहले दोनों ही देशों के खिलाड़ी नेट पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट टीम की तैयारियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में खिलाड़ी बेहद फनी अंदाज में प्रैक्टिस कर रहे हैं। इस दौरान खिलाड़ी एक-दूसरे से हाथपाई भी करते नजर आए। हालांकि, यह सिर्फ एक फन ड्रील था। 

इस फन ड्रील का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये ड्रील खिलाड़ियों को मैच के लिए मेंटली तैयार करने के इरादे से किया गया था। इस ड्रील में कभी भारतीय खिलाड़ी एक दूसरे से हाथापाई की तरह कुछ करते दिखे, कभी एक दूसरे से सिर टकराते तो कभी गेंद एक दूसरे को देते ताकि हैंड-आई को-ऑर्डिनेशन सही हो सके। सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।  

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला के पहले मैच में भारतीय टीम बेहतर स्थिति में है। ऑस्ट्रेलिया की टीम अब भी सलामी जोड़ी का सही संयोजन ढूंढ रही है।  एडीलेड में शुरू होने वाले टेस्ट मैच में खराब फॉर्म में चल रहे जो बर्न्स, मार्कस हैरिस के जोड़ीदार के रूप में नहीं उतरेंगे। पहले टेस्ट के लिए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिय से ज्यादा संतुलित नजर आ रही है और मेहमान टीम के गेंदबाज इसका फायदा उठाना चाहेंगे। वहीं आखिरी दो टेस्ट के लिए रोहित शर्मा की वापसी से भारतीय टीम मजबूत होगी।

Open in app