India vs Australia: Rohit Sharma tries to learn floss dance, fails miserably, video goes viral | IND vs AUS: मैदान में चौके-छक्के जड़ने वाले रोहित शर्मा डांस की कोशिश में हुए 'फेल', वायरल हुआ मजेदार वीडियो
रोहित शर्मा ने की डांस स्टेप करने की कोशिश हुए फेल (Twitter/BCCI)

रोहित शर्मा ने सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शनिवार को खेले गए पहले वनडे में अपने करियर का 22वां शतक लगाते हुए 129 गेंदों में 133 रन की शानदार पारी खेली। हालांकि रोहित की इस पारी के बावजूद भारतीय टीम मैच 34 रन से गंवा बैठी लेकिन मुश्किल परिस्थितियों में खेली गई इस पारी के बाद उनकी जमकर तारीफ हुई। 

इस हार के बाद भारतीय टीम 15 जनवरी को खेले जाने वाले दूसरे वनडे के लिए ऐडिलेड रवाना हो गई। ऐडिलेड जाने के दौरान एयरपोर्ट पर टीम इंडिया मस्ती के मूड में नजर आई और रोहित शर्मा और केदार जाधव डांस करते नजर आए।

बीसीसीआई द्वारा शेयर वीडियो में शिखर धवन की छोटी बेटी रोहित शर्मा को डांस मूव्स सिखाती नजर आ रही है, लेकिन रोहित ये स्टेप कर नहीं पाते हैं। फिर केदार जाधव इस स्टेप को दोहराने की कोशिश करते हैं। इस दौरान शिखर धवन की पत्नी आयशा और उनका बेटा जोरावर भी वहीं बैठे नजर आ रहे हैं।


रोहित के डांस मूव्स में फेल होने के बाद केदार जाधव ने शानदार डांस किया, जिस पर रोहित उन्हें शाबाशी देते हुए हंस पड़े। इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।

 

सिडनी में खेले गए पहले वनडे में 289 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम ने कप्तान कोहली समेत महज 4 रन पर 3 विकेट गंवा दिए। लेकिन इसके बाद रोहित शर्मा ने अपना 22वां शतक जड़ा और धोनी (51) के साथ चौथे विकेट के लिए 137 रन की साझेदारी करते हुए भारत की मैच में वापसी करा दी। लेकिन जाए रिचर्डसन ने 26 रन देकर 4 विकेट लेते हुए ऑस्ट्रेलिया को 34 रन से जीत दिला।


Web Title: India vs Australia: Rohit Sharma tries to learn floss dance, fails miserably, video goes viral
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे