IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने उड़ाया पृथ्वी शॉ का मजाक, कहा- मैं उन्हें फॉलो नहीं करता

ऑस्ट्रेलिया ने 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया को 8 विकेट से मात दी थी, जिसके बाद कंगारू टीम के सलामी बल्लेबाज ने पृथ्वी शॉ का मजाक उड़ाया है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: December 21, 2020 02:33 PM2020-12-21T14:33:35+5:302020-12-21T14:36:23+5:30

India vs Australia: ‘No advice for him, hope he makes no runs at all’ - Joe Burns on Prithvi Shaw | IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने उड़ाया पृथ्वी शॉ का मजाक, कहा- मैं उन्हें फॉलो नहीं करता

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दौरान कुछ इस तरह बोल्ड हुए पृथ्वी शॉ।

googleNewsNext
Highlightsभारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 26 दिसंबर से दूसरा टेस्ट मैच।पहले मुकाबले में फ्लॉप रहे युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ।जो बर्न्स ने उड़ाया भारतीय ओपनर पृथ्वी शॉ का मजाक।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में पृथ्वी शॉ ने फैंस को खासा निराश किया। इसके बाद शॉ अपनी तकनीक की वजह से आलोचकों का शिकार बनने लगे। हालांकि जब ऑस्ट्रेलियाई ओपनर से टीम इंडिया के इस युवा सलामी बल्लेबाज को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि वह इस खिलाड़ी को किसी तरह की नसीहत नहीं देना चाहते हैं।

"उम्मीद करता हूं कि वह बिल्कुल रन नहीं बनाएं"

जो बर्न्स ने कहा, "मैं उन्हें कोई नसीहत नहीं दूंगा क्योंकि मैं उनके खिलाफ खेल रहा हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि वह बिल्कुल रन नहीं बनाएं। मुझे सच कहूं तो पता नहीं है कि वह किस तरह की फॉर्म में हैं। मैं उनको फॉलो नहीं कर रहा हूं। अगर वह भारत के लिए खेल रहे हैं, तो निश्चित तौर पर क्वॉलिटी प्लेयर होंगे। मैं सीरीज के अंत में उन्हें सलाह दे सकता हूं, लेकिन पहले मैच के बाद नहीं।"

फ्लॉप पृथ्वी शॉ दे चुके आलोचकों को जवाब

पृथ्वी शॉ ने 20 दिसंबर को इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था, "अगर आप कुछ करने की कोशिश कर रहे हो और लोग आपको हतोत्साहित करने की कोशिश करेंत तो इसका मतलब है कि आप उस काम को कर सकते हैं, लेकिन वो नहीं कर सकते।"

सीरीज में 1-0 से लीड बना चुकी मेजबान टीम

बता दें कि एडिलेड में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले डे-नाइट टेस्ट के तीसरे दिन हार का सामना करना पड़ा था। टीम इंडिया द्वारा दिए गए 90 रनों के टारगेट को ऑस्ट्रेलिया ने दो विकेट के नुकसान पर हासिल कर सीरीज में 1-0 से लीड बना ली। अब चार मैच की शृंखला का दूसरा मैच 26 दिसंबर से शुरू होने जा रहा है।

Open in app