INDvsAUS: भारतीय टीम को बड़ा झटका, चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर हुआ ये तेज गेंदबाज

ऑस्ट्र्लिया के खिलाफ भारतीय टीम के लिए वनडे दौरे की शुरुआत बेहद खराब रही। इस बीच खबर आ रही है कि टीम के नेट तेज गेंदबाज इशान पोरेल चोटिल हो गए हैं।

By अमित कुमार | Published: December 2, 2020 10:33 AM2020-12-02T10:33:46+5:302020-12-02T10:35:09+5:30

India net bowler Ishan Porel ruled out of the Australia tour after suffering a hamstring injury | INDvsAUS: भारतीय टीम को बड़ा झटका, चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर हुआ ये तेज गेंदबाज

तेज गेंदबाज इशान पोरेल। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsऑस्ट्रेलियाई पिचों पर भारतीय बल्लेबाजों को प्रैक्टिस कराने के लिए भारत से चार तेज गेंदबाज आए थे। इशान पोरेल का नाम भी उन्हीं गेंदबाजों में था, लेकिन चोट के कारण वह अब वापस भारत लौट आए हैं।इशान पोरेल की चोट अगर गंभीर होती है तो वह घरेलू टूर्नामेंटों में भी हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। शुरुआती दो वनडे मैच गंवाने वाली भारतीय टीम तीसरे मैच में इज्जत बचाने के लिए मैदान पर संघर्ष कर रही है। इस बीच टीम को एक बुरी खबर मिली है। बतौर नेट गेंदबाज टीम के साथ गए तेज गेंदबाज इशान पोरेल हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण वापस भारत लौट आए हैं। इशान पोरेल नेट चोटिल होकर वापस अपने देश लौट आए हैं। 

बेंगलुरु स्थित एनएसीए में अब इशान को देख-रेख में रखा जाएगा। इशान पोरेल के साथ कार्तिक त्यागी,कमलेश नागरकोटी और टी नटराजन को भी भारतीय नेट गेंदबाजी के लिए चुना गया था। लेकिन वरुण चक्रवर्ती के चोटिल होने के बाद टी नटराजन को भारतीय टीम में शामिल कर लिया गया। वहीं नागरकोटि टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया नहीं आए थे। 

इशान पोरेल के चोटिल होने के बाद अब टीम के पास सिर्फ कार्तिक त्यागी के रूप एक नेट गेंदबाज बचा हुआ है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा, नेट्स के दौरान हुई हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण इशान पोरेल कुछ दिन पहले ही भारत लौट आए हैं। एनसीए में जांच के बाद ही पता चलेगा की उनकी चोट कितनी बड़ी है। 

रेलू टी-20 टूर्नामेंट सयैद मुश्ताक अली ट्रॉफी में इशान बंगाल के लिए खेलते हैं। अगर उनका यह चोट गंभीर हुआ तो वह बंगाल की टीम से भी बाहर हो सकते हैं। इशान  आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का हिस्सा थे। लेकिन इस दौरान उन्हें कोई भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। 

Open in app