Ind vs SL 3rd T20: तीसरे टी20 मुकाबले से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, शानदार फॉर्म में चल रहा ये खिलाड़ी हुआ बाहर

भारत बनाम श्रीलंका के दूसरे टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच के दौरान ईशान किशन के सिर पर चोट लगी थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 27, 2022 06:05 PM2022-02-27T18:05:14+5:302022-02-27T18:05:14+5:30

Ind vs SL 3rd T20 Ishan Kishan ruled out of third T20I match against Sri Lanka in Dharamsala | Ind vs SL 3rd T20: तीसरे टी20 मुकाबले से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, शानदार फॉर्म में चल रहा ये खिलाड़ी हुआ बाहर

Ind vs SL 3rd T20: तीसरे टी20 मुकाबले से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, शानदार फॉर्म में चल रहा ये खिलाड़ी हुआ बाहर

googleNewsNext
Highlightsटीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन तीसरे मुकाबले से बाहरबीसीसीआई भारतीय बल्लेबाज की चोट के निशान पर रखेगी नजर 

Ind vs SL 3rd T20 Match:भारत और श्रीलंका के बीच आज होने वाले तीसरे और आखिरी टी20 मुकाबले में भारत को बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन श्रीलंका के खिलाफ धर्मशाला में होने वाले तीसरे टी20 मैच से बाहर हो गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड उनकी चोट के निशान पर नजर रखेगी। 

भारत बनाम श्रीलंका के दूसरे टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच के दौरान ईशान किशन के सिर पर चोट लगी थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि रविवार को ही ईशान किशन को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी, लेकिन उन्हें बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में रखा गया। 

दूसरे टी20 मैच में शनिवार को बल्लेबाजी के दौरान उनके सिर पर लाहिरू कुमार की तेज बाउंसर लगी थी। गनीमत रही कि उन्होंने हेलमेट पहना हुआ था। हालांकि इसके बावजूद वे कुछ देर के लिए परेशान दिखे और मैदान पर बैठ गए। इसके बाद फिजियो को मैदान पर आना पड़ा।

ऐसा लग रहा था कि ईशान किशन अब मैच में बल्लेबाजी नहीं करेंगे पर वे दोबारा इसके लिए तैयार हो गए। हलांकि उनकी पारी ज्यादा आगे नहीं जा सकी और वे 15 गेंदों पर 16 रन बनाकर आउट हो गए। बाउंसर लगने के बाद लाहिरु के अगले ही ओवर में इशान मिड ऑन पर दासुन शनाका को आसान कैच थमा बैठे। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

तीन टी20 मैचों की शृंखला में भारत ने दो मैचों को जीतकर सीरीज पर पहले ही कब्जा कर लिया है। कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में आज टीम इंडिया धर्मशाला के क्रिकेट मैदान में श्रीलंका के खिलाफ क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी। 

Open in app