IND vs PAK: पाक कप्तान बाबर ने कहा, भारत के खिलाफ नसीम शाह की कमी खलेगी, टीम की रणनीति पर की बात

भारत के खिलाफ रणनीति पर बात करते हुए बाबर ने कहा, "पहले 10 ओवर में विकेट अलग होता है और 10 ओवर के बाद अलग होता है। इसलिए, हमें उसके अनुसार योजना बनानी होगी। हमें नसीम शाह की कमी खलेगी।

By रुस्तम राणा | Published: October 13, 2023 03:25 PM2023-10-13T15:25:33+5:302023-10-13T15:36:00+5:30

IND vs PAK Pak World Cup 2023 captain Babar said, Naseem Shah will be missed against India, talked about team's strategy | IND vs PAK: पाक कप्तान बाबर ने कहा, भारत के खिलाफ नसीम शाह की कमी खलेगी, टीम की रणनीति पर की बात

IND vs PAK: पाक कप्तान बाबर ने कहा, भारत के खिलाफ नसीम शाह की कमी खलेगी, टीम की रणनीति पर की बात

googleNewsNext
Highlightsभारत और पाकिस्तान 14 अक्टूबर, शनिवार को अहमदाबाद में एक-दूसरे से भिड़ेंगीबाबर ने कहा, भारत के खिलाफ मैच में हमें नसीम शाह की कमी खलेगीपाक कप्तान ने कहा, हमें हैदराबाद में काफी समर्थन मिला और हम अहमदाबाद के लिए भी ऐसी ही उम्मीद करते हैं

IND vs PAK World Cup 2023: अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी क्रिकेट विश्व कप मुकाबले के लिए तैयार है। चिर-प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान 14 अक्टूबर, शनिवार को अहमदाबाद के इस खूबसूरत मैदान में एक-दूसरे से भिड़ेंगी। इस मैच को लेकर दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों के बीच भारी उत्साह का माहौल है। 

इस जोरदार मुकाबले से एक दिन पहले, पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा, "मुझे लगता है कि अतीत में जो हुआ वह महत्वपूर्ण नहीं है। हम वर्तमान में जीना चाहते हैं। मुझे लगता है कि हम अच्छा कर सकते हैं। भारत-पाकिस्तान मैच जोरदार है...बड़ी संख्या में प्रशंसक आ रहे हैं। मुझे लगता है कि हमारे पास प्रशंसकों के सामने अच्छा प्रदर्शन करने का अवसर है।"

भारत के खिलाफ रणनीति पर बात करते हुए बाबर ने कहा, "पहले 10 ओवर में विकेट अलग होता है और 10 ओवर के बाद अलग होता है। इसलिए, हमें उसके अनुसार योजना बनानी होगी। हमें नसीम शाह की कमी खलेगी। शाहीन हमारा सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज है। हम उस पर विश्वास करते हैं और वह खुद पर विश्वास करता है... यह हमारे लिए दबाव वाला मैच नहीं है। हमने कई बार एक-दूसरे के साथ खेला है। हमें हैदराबाद में काफी समर्थन मिला और हम अहमदाबाद के लिए भी ऐसी ही उम्मीद करते हैं।"

दोनों टीमें इस प्रकार हैं - 

भारत टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन, ईशान किशन ,सूर्यकुमार यादव।

पाकिस्तान टीम:बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, फखर जमान, इमाम-उल-हक, अब्दुल्ला शफीक, मोहम्मद रिजवान, सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, सलमान अली आगा, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, हारिस रऊफ, हसन अली, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद वसीम।

 

Open in app