IND vs AUS: रोहित बोले- फाइनल में टीम की कप्तानी करना सपना सच होने जैसा, मैं भी पहले बल्लेबाजी करता

टॉस हारने के बाद जब रोहित से इस बारे में बात किया गया तो भारतीय कप्तान ने कहा कि मैं भी पहले बल्लेबाजी करता। रोहित ने कहा कि पिच अच्छी लग रही है। भारतीय कप्तान ने कहा कि बड़ा खेल है, बोर्ड पर रन लगाओ।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: November 19, 2023 01:58 PM2023-11-19T13:58:05+5:302023-11-19T14:00:14+5:30

IND vs AUS Rohit Sharma I would have batted first dream come true to be captaining in World Cup final | IND vs AUS: रोहित बोले- फाइनल में टीम की कप्तानी करना सपना सच होने जैसा, मैं भी पहले बल्लेबाजी करता

भारतीय कप्तान रोहित

googleNewsNext
Highlightsऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजीभारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं है भारतीय कप्तान ने कहा कि मैं भी पहले बल्लेबाजी करता

World Cup 2023 final: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में विश्वकप 2023 का खिताबी मुकाबला खेला जा रहा है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले इस महामुकाबले से तय होगा कि अगले 4 साल तक दुनिया किसे चैंपियन के रूप में याद रखेगी। मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं है।

टॉस हारने के बाद जब रोहित से इस बारे में बात किया गया तो भारतीय  कप्तान ने कहा कि मैं भी पहले बल्लेबाजी करता। रोहित ने कहा कि पिच अच्छी लग रही है। भारतीय कप्तान ने कहा कि बड़ा खेल है, बोर्ड पर रन लगाओ। रोहित ने कहा कि जब भी हम यहां खेलते हैं, भीड़ बड़ी संख्या में आती है। मुकाबले के बारे में रोहित ने कहा कि  हमें शांत रहना है। फाइनल में टीम की कप्तानी करना सपना सच होने जैसा है। मुझे पता है कि हमारे सामने क्या है। हमें अच्छा खेलने और परिणाम हासिल करने की जरूरत है। रोहित ने कहा कि  मैदान पर सही निर्णय लेने होंगे। यह कुछ ऐसा है जो हमने पिछले 10 मैचों में लगातार किया है।

बता दें कि वनडे विश्वकप 2023 में भारतीय टीम ने गजब का प्रदर्शन किया है। टीम इंडिया एक भी मैच नहीं हारी। अब तक खेले गए सभी 10 मुकाबलों में भारतीय टीम अपने विरोधियों पर बीस साबित हुई है। इस विश्वकप में हिटमैन रोहित ने 10 मैचों में 550 रन बनाए हैं। भारतीय कप्तान ने 3 अर्धशतक लगाए हैं। दूसरी तरफ टीम की रीढ़ कोहली 700 से ज्यादा रन बना चुके हैं। श्रेयस अय्यर ने भी 500 से ज्यादा रन बनाए हैं। बीच के ओवरों में कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा का सामना करना विरेधी टीमों के लिए किसी जंग का सामना करने से कम नहीं है। सिराज और बुमराह शुरु में ही विकेट निकाल रहे हैं। यही कारण है कि टीम इंडिया का खिताब जीतना इस बार तय माना जा रहा है।

Open in app