ICC World Cup: टीम इंडिया के साथ प्रैक्टिस करते दिखे ऋषभ पंत, एमएस धोनी ने दिए विकेटकीपिंग के टिप्स

ऋषभ पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो भारतीय टीम के साथ प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं।

By सुमित राय | Published: June 15, 2019 08:46 PM2019-06-15T20:46:12+5:302019-06-15T20:47:36+5:30

ICC World Cup: Rishabh Pant begins training with India squad in Manchester | ICC World Cup: टीम इंडिया के साथ प्रैक्टिस करते दिखे ऋषभ पंत, एमएस धोनी ने दिए विकेटकीपिंग के टिप्स

ऋषभ पंत को एमएस धोनी ने दिए विकेटकीपिंग के टिप्स

googleNewsNext
Highlightsधवन के कवर खिलाड़ी के रूप में टीम में शामिल किए गए ऋषभ मैनचेस्टर पहुंच गए हैं।मैनचेस्टर पहुंचकर ऋषभ पंत ने टीम के साथ प्रैक्टिस शुरू कर दिया है।ऋषभ पंत को एमएस धोनी से विकेटकीपिंग के टिप्स लेते भी देखा गया है।

शिखर धवन के चोटिल होने के बाद कवर खिलाड़ी के रूप में टीम में शामिल किए गए ऋषभ पंत मैनचेस्टर पहुंच गए हैं, जहां भारतीय टीम अपना अगला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी। मैनचेस्टर पहुंचकर ऋषभ पंत ने टीम के साथ प्रैक्टिस शुरू कर दिया है और धोनी से विकेटकीपिंग के टिप्स लेते भी देखे गए।

ऋषभ पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो भारतीय टीम के साथ प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं। यह वीडियो सामने आने के बाद से ही फैंस कयास लगा रहे हैं कि अगले मैच में ऋषभ पंत को मौका मिल सकता है? हालांकि यह नहीं होगा, क्योंकि उन्हें धवन की जगह टीम में शामिल नहीं किया गया है।

बीसीसीआई ने एक ट्वीट करते हुए रिषभ पंत का फोटो शेयर किया है, जो मैनचेस्टर मैदान का है। वहीं, इंडियन टीम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए गए एक फोटो में रिषभ पंत, एमएस धौनी और दिनेश कार्तिक के साथ ट्रैनिंग का हिस्सा बने हुए हैं। 



बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे मैच में शिखर धवन के अंगूठे चोट लगी थी, जिस कारण वो टीम से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह पारी की शुरुआत अब रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल करेंगे। वहीं भारतीय टीम ने धवन की जगह ऋषभ पंत को कवर खिलाड़ी के तौर पर इंग्लैंड बुलाया। हालांकि, अभी तक उनको 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया है।

Open in app