ICC ODI World Cup 2023: कोका-कोला और आईसीसी एक बार फिर साथ आ रहे हैं, जानें क्या है पूरा मामला

ICC ODI World Cup 2023: शीतल पेय कंपनी कोका-कोला ने शुक्रवार को कहा कि आगामी क्रिकेट विश्व कप के लिए वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की आधिकारिक शीतल पेय भागीदार होगी।

By सतीश कुमार सिंह | Published: July 28, 2023 09:25 PM2023-07-28T21:25:11+5:302023-07-28T21:27:08+5:30

ICC ODI World Cup 2023 Coca-Cola yet again becomes beverage partner exclusive non-alcoholic beverage ICC | ICC ODI World Cup 2023: कोका-कोला और आईसीसी एक बार फिर साथ आ रहे हैं, जानें क्या है पूरा मामला

file photo

googleNewsNext
Highlightsचार साल की वैश्विक रणनीतिक साझेदारी समझौते का एक हिस्सा है।एकदिवसीय क्रिकेट विश्व कप के लिए एक बार फिर साथ आ रहे हैं।आईसीसी क्रिकेट विश्व कप देश का सबसे बड़ा क्रिकेट आयोजन है।

ICC ODI World Cup 2023: कोका-कोला और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) एक बार फिर आगामी आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 के लिए टीम में शामिल हुए हैं। आईसीसी और प्रतिष्ठित पेय कंपनी के बीच चार साल की वैश्विक रणनीतिक साझेदारी समझौते का एक हिस्सा है।

इस साझेदारी के तहत कोका-कोला आईसीसी का विशिष्ट गैर-अल्कोहल पेय भागीदार बन जाएगा। शीतल पेय कंपनी कोका-कोला ने शुक्रवार को घोषणा की। इसके साथ, कोका-कोला दुनिया भर के प्रशंसकों के साथ जुड़ने, एकता की विरासत विकसित करने और ऑनलाइन और ऑफलाइन गतिविधियों की श्रृंखला के माध्यम से सच्ची खेल भावना पैदा करने के लिए अपनी प्रतिष्ठित वैश्विक पहुंच का उपयोग करेगा।

कोका-कोला और आईसीसी इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले एकदिवसीय क्रिकेट विश्व कप के लिए एक बार फिर साथ आ रहे हैं। एक संयुक्त बयान के अनुसार, ‘‘ इस साझेदारी के तहत कोका-कोला आईसीसी का विशेष शीतल पेय भागीदार बन गयी है।’’

कोका-कोला इंडिया के उपाध्यक्ष (विपणन) अर्नब रॉय ने कहा, ‘‘आईसीसी क्रिकेट विश्व कप देश का सबसे बड़ा क्रिकेट आयोजन है। आईसीसी के साथ साझेदारी हमें अपने ग्राहकों, उपभोक्ताओं, ब्रांड और क्रिकेट को साथ लाने का एक शानदार अवसर प्रदान करती है।’’

आईसीसी के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी अनुराग दहिया ने कहा, "हम कोका-कोला के साथ अपनी भागीदारी को लेकर रोमांचित हैं।" इस विश्व कप का पहला मुकाबला पांच अक्टूबर को अहमदाबाद में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। 

Open in app