World Cup 2019: गंभीर ने जताई धवन के बाहर होने पर निराशा, ऋषभ पंत के लिए की ये 'खास' अपील

Gautam Gambhir: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज गौतम गंभीर ने शिखर धवन की चोट पर निराशा जताई और साथ ही उनकी जगह लेने वाले ऋषभ पंत को लेकर खास सलाह दी है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 20, 2019 12:51 PM2019-06-20T12:51:17+5:302019-06-20T12:54:57+5:30

ICC Cricket World Cup 2019: Gautam Gambhir Disappointed on Shikhar Dhawan injury, urge this thing for Rishabh Pant | World Cup 2019: गंभीर ने जताई धवन के बाहर होने पर निराशा, ऋषभ पंत के लिए की ये 'खास' अपील

गौतम गंभीर ने ऋषभ पंत को लेकर की फैंस से ये खास अपील

googleNewsNext

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने स्टार ओपनर शिखर धवन के अंगूठे की चोट की वजह से वर्ल्ड कप से बाहर होने पर निराशा जताई है। 
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पैट कमिंस की गेंद पर धवन का अंगूठा चोटिल हो गया था और उन्हें एक हफ्ते के लिए विशेषज्ञों की निगरानी में रखा गया था।

लेकिन बुधवार को बीसीसीआई ने बताया कि धवन अभी अंगूठे की चोट से उबर नहीं पाए हैं और इसलिए बाकी के मैचों के लिए उपलब्ध नहीं हो पाएंगे।

शिखर धवन की जगह भारतीय टीम युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को शामिल किया गया है, जो पहले से ही धवन के कवर के तौर पर इंग्लैंड में मौजूद है।

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रहे गौतम गंभीर ने ट्विटर पर धवन के बाहर होने पर निराशा जताई और साथ ही ऋषभ पंत को शुभकमानएं देते हुए उन्हें एक खास सलाह भी दी है।


गंभीर ने लिखा है, 'ये जानकार निराश हूं कि शिखर धवन अब वर्ल्ड कप 2019 में हिस्सा नहीं ले पाएंगे, वह काफी लय में दिखे थे। मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं भाई, चिंता मत करिए ये दुनिया का अंत नहीं है। ऋषभ पंत को शुभकामनाएं, मैं लोगों से अपील करना चाहता हूं कि ऋषभ पर कोई भी अनचाहा दबाव न डालें।'

हालांकि ऋषभ पंत के भारतीय टीम में शामिल होने के मतलब उनको प्लेइंग इलेवन में जगह मिलने की गांरटी नहीं है क्योंकि भारतीय बैटिंग लाइन अप केएल राहुल और विजय शंकर की मौजदूगी में पूरी तरह से संतुलित नजर आ रही है। इन दोनों खिलाड़ियों ने पिछले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया था। 

Open in app