SRH vs RR Playing 11, IPL 2020:राजस्थान की टीम में बेन स्टोक्स की वापसी, इन खिलाड़ियों को भी मिला खेलने का मौका

राजस्थान के लिए चिंता का विषय उनके टॉप आर्डर बल्लेबाज का परफॉर्म नहीं करना है। स्मिथ, सैमसन और बटलर अभी तक निराश किया है।

By अमित कुमार | Published: October 11, 2020 03:09 PM2020-10-11T15:09:14+5:302020-10-11T15:23:53+5:30

Hyderabad vs Rajasthan 26th Match know here the playing eleven and all updates | SRH vs RR Playing 11, IPL 2020:राजस्थान की टीम में बेन स्टोक्स की वापसी, इन खिलाड़ियों को भी मिला खेलने का मौका

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsहैदराबाद के लिए मनीष पांडे और केन विलियमसन पारी के सूत्रधार की भूमिका निभा सकते हैं । युवा प्रियम गर्ग, अब्दुल समद और अभिषेक शर्मा ने भी प्रभावित किया है । अब प्वाइंट्स टेबल में नीचे पर रहने वाली टीमों के लिए हर हाल में जीत जरूरी बन गई है।

राजस्थान के खिलाफ हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। डेविड वॉर्नर ने अपनी टीम में सिर्फ एक बदलाव किया है। अब्दुल समद की जगह विजय शंकर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। वहीं राजस्थान की टीम में बेन स्टोक्स की वापसी हुई है। इसके अलावा रियान पराग और रॉबिन उथप्पा भी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हैं।

राजस्थान रॉयल्स को उम्मीद है कि इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ वह जीत दर्ज कर वापसी कर लेगी। राजस्थान को लगातार हार का सामना करना पड़ा है। आईपीएल का लगभग आधा सीजन बीच चुका है। ऐसे में अब प्वाइंट्स टेबल में नीचे पर रहने वाली टीमों के लिए हर हाल में जीत जरूरी बन गई है। 

वहीं हैदराबाद के लिए मनीष पांडे और केन विलियमसन पारी के सूत्रधार की भूमिका निभा सकते हैं । युवा प्रियम गर्ग, अब्दुल समद और अभिषेक शर्मा ने भी प्रभावित किया है । तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और हरफनमौला मिशेल मार्श के चोट के कारण बाहर होने के बाद सनराइजर्स के गेंदबाजों खासकर राशिद और यार्कर विशेषज्ञ टी नटराजन ने उम्दा प्रदर्शन किया है ।

प्लेइंग इलेवन (Playing 11)

सनराइजर्स हैदराबाद

डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा, प्रियम गर्ग, राशिद खान, संदीप शर्मा, खलील अहमद, टी नटराजन.

राजस्थान रॉयल्स

जोस बटलर (विकेटकीपर), रॉबिन उथप्पा, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ (कप्तान), रियान पराग, बेन स्टोक्स, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, वरुण एरोन, कार्तिक त्यागी।

Open in app