लॉकडाउन के दौरान इन 2 खिलाड़ियों के साथ वक्त बिताना चाहते हैं सहवाग, खुद बताया इसके पीछे का कारण

इसके अलावा सहवाग ने बताया कि वह अपने बच्चों के साथ पीएस4 पर फीफा नहीं खेलते हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि बच्चे हरा देंगे।

By सुमित राय | Published: March 30, 2020 04:27 PM2020-03-30T16:27:46+5:302020-03-30T16:27:46+5:30

How is Virender Sehwag spending his time during lockdown | लॉकडाउन के दौरान इन 2 खिलाड़ियों के साथ वक्त बिताना चाहते हैं सहवाग, खुद बताया इसके पीछे का कारण

सहवाग ने अजय जडेजा और जहीर खान का नाम लिया, जिनके साथ वह समय बिताना चाहते हैं। (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsसहवाग ने खुलासा किया है कि लॉकडाउन के दौरान वह किन दो क्रिकेटरस् के साथ अपना वक्त बिताना चाहते हैं।सहवाग ने साथ ही भी बताया कि वह स्कूल टाइम के गेम्स लूडो, कैरम और चिड़िया उड़ खेलना पसंद करते हैं।

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन लागू है और इस कारण खेल जगत काफी प्रभावित हुआ है। कोरोना वायरस की वजह से सभी खेल गतिविधियों पर रोक लग गई है और क्रिकेटर्स अपने घरों में कैद होने के लिए मजबूर हो गए हैं।

इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने खुलासा किया है कि लॉकडाउन के दौरान वह किन दो क्रिकेटरस् के साथ अपना वक्त बिताना चाहते हैं। सहवाग ने बताया है कि लॉकडाउन के दौरान वह अपनी टीम के पूर्व साथी खिलाड़ी अजय जडेजा और जहीर खान के साथ समय बिताना पसंद करेंगे।

क्रिकबज से शो स्ट्रेटेजिक टाइम आउट में जब सहवाग से पूछा गया कि लॉकडाउन के दौरान वह क्या करना पसंद करेंगे? इस पर सहवाग ने अजय जडेजा और जहीर खान का नाम लिया।

सहवाग ने कहा, 'क्योंकि जडेजा को लगातार बात करने की आदत है, जबकि जहीर सुनना काफी पसंद करते हैं। ऐसे में दोनों के साथ इस दौरान समय बिताना काफी अच्छा रहेगा।'

इसके अलावा सहवाग ने बताया कि वह अपने बच्चों के साथ पीएस4 पर फीफा नहीं खेलते हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि बच्चे हरा देंगे। इसकी जगह पर सहवाग स्कूल टाइम के गेम्स लूडो, कैरम और यहां तक कि चिड़िया उड़ खेलना पसंद करते हैं।

Open in app