Here’s the first photo of Hardik Pandya and son | मुंबई इंडियंस ने शेयर की बेबी संग हार्दिक पंड्या की पहली तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल
मुंबई इंडियंस ने शेयर की बेबी संग हार्दिक पंड्या की पहली तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल

Highlights30 जुलाई को पिता बने हार्दिक पंड्या।वाइफ नताशा ने दिया बेटे को जन्म।मुंबई इंडियंस ने शेयर की बेबी संग पापा हार्दिक पंड्या की तस्वीर।

हार्दिक पंड्या 30 जुलाई को पिता बने हैं। उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने गुरुवार को बेटे को जन्म दिया है, ये खुशखबरी खुद हार्दिक पंड्या ने फैंस के बीच साझा की। 

नए साल पर हार्दिक पंड्या-नताशा स्टेनकोविक ने रचाई सगाई

हार्दिक पंड्या-नताशा स्टेनकोविक ने 1 जनवरी 2020 को अपनी सगाई का ऐलान किया था। इसके बाद लॉकडाउन के दौरान दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी।

मुंबई इंडियंस ने शेयर की बेटे संग हार्दिक पंड्या की तस्वीर

आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें हार्दिक पंड्या अपने बेटे को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कुछ वक्त में ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

बेबी प्रोडक्ट के साथ नजर आए हार्दिक

हार्दिक पंड्या बेटे के जन्म के बाद अब अपनी 'डैडी' वाली ड्यूटी पर लग गए हैं। पंड्या ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं। उनके पीछे बेबी प्रोडक्ट नजर आ रहे हैं। पंड्या फोटो के साथ लिखा, 'बेबी डायपर रास्ते में हैं।' इसके साथ ही उन्होंने ये फोटो नताशा स्टेनकोविक को भी टैग की।

क्रिकेट मैदान से लंबे समय से दूर हार्दिक पंड्या

वर्ल्ड कप-2019 के बाद से हार्दिक पंड्या कोई वनडे मैच, जबकि बीते साल सितंबर के बाद से कोई टी20 मुकाबला नहीं खेला है। हार्दिक पांड्या 11 टेस्ट में 17 शिकार कर चुके हैं।

बात अगर 54 वनडे मैच की करें, तो उन्होंने 54 बार खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा है। इस फॉर्मेट में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 31/3 रहा। वहीं 40 अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैचों में पांड्या 38 विकेट झटक चुके हैं। इस खिलाड़ी ने टेस्ट में 532, वनडे में 957, जबकि टी20 में 310 रन बनाए हैं।

Web Title: Here’s the first photo of Hardik Pandya and son
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे