रोहित शर्मा ने ट्विटर पर किया विराट कोहली को अनफॉलो? अटकलों से मची सोशल मीडिया पर हलचल

Rohit Sharma: रोहित शर्मा के ट्विटर पर विराट कोहली को अनफॉलो किए जाने की अटकलों ने सोशल मीडिया में फैंस के बीच मचाई हलचल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 5, 2018 03:05 PM2018-09-05T15:05:06+5:302018-09-05T15:05:06+5:30

Has Rohit Sharma unfollowed Virat Kohli on twitter and Instagram? causes Stir On Social Media | रोहित शर्मा ने ट्विटर पर किया विराट कोहली को अनफॉलो? अटकलों से मची सोशल मीडिया पर हलचल

रोहित शर्मा और विराट कोहली

googleNewsNext

नई दिल्ली, 05 सितंबर: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा के बीच मनमुटाव की खबरों ने सोशल मीडिया पर हचचल मचा रखी है। हाल ही में एशिया कप के लिए घोषित टीम में कोहली को आराम दिया गया है जबकि रोहित शर्मा को उनकी गैरमौजूदगी में टीम की कमान सौंपी गई है। 

अब आ रही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित ने ट्विटर और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स से विराट कोहली को अनफॉलो कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित ने ये कदम एशिया कप के लिए कप्तान बनाए जाने के कुछ दिन बाद उठाया है। 
हालांकि इन दोनों स्टार खिलाड़ियों के बीच मनमुटाव के कोई संकेत नहीं हैं लेकिन इसके पीछे रोहित की टेस्ट टीम से बाहर किए जाने को वजह माना जा रहा है। 

इसके पीछे जो भी वजह हो लेकिन अब जबकि वर्ल्ड कप 2019 के एक साल से भी कम समय रह गए हैं तब इन दो स्टार भारतीय खिलाड़ियों के बीच तनाव की खबरों को लेकर फैंस सोशल मीडिया पर काफी चिंतित दिखे। 

कोहली के साथ रोहित की अनबन की खबरों को तब और हवा मिली जब रोहित ने इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज के लिए खिलाड़ियों की पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स को ले जाने की अनुमति न दिए जाने के बावजूद अनुष्का शर्मा की मौजदूगी की आलोचना वाले एक ट्वीट को लाइक किया था। 

यही नहीं रोहित ने एक यूजर द्वारा शेयर किए गए उस आंकड़े को भी लाइक किया था जिसमें कहा गया है कि टेस्ट में नंबर 6 पर बैटिंग करने वाले में रोहित शर्मा (58.19) का औसत दुनिया में सर्वश्रेष्ठ है।   













रोहित शर्मा ने भारत के लिए अपना आखिरी टेस्ट मैच इस साल जनवरी में दक्षिण अफ्रीका के लिए खेला था। उन्होंने अब तक 25 टेस्ट मैचों में 3 शतक और 9 अर्धशतकों की मदद से 1479 रन बनाए हैं।

Open in app