हार्दिक पंड्या ने शेयर की फैमिली पिक्चर, गोद में सिर रखकर आराम करती दिखीं नताशा स्टेनकोविक

हार्दिक पंड्या ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह ब्लू कलर के सोफे पर बैठे दिख रहे हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: July 17, 2020 03:48 PM2020-07-17T15:48:39+5:302020-07-17T16:00:36+5:30

Hardik Pandya's Adorable "Family" Picture Is As Cute As It Gets | हार्दिक पंड्या ने शेयर की फैमिली पिक्चर, गोद में सिर रखकर आराम करती दिखीं नताशा स्टेनकोविक

हार्दिक-नताशा ने साल की शुरुआत में सगाई की थी।

googleNewsNext
Highlightsजल्द पिता बनने वाले हैं हार्दिक पंड्याहार्दिक पंड्या ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर।हार्दिक की गोद में दिखीं वाइफ नताशा।

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या जल्द पिता बनने वाले हैं। पंड्या ने वाइफ नताशा स्टेनकोविक की प्रग्नेंसी की जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी। अब इस कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बहुत ही प्यारी तस्वीर शेयर की है।

इस फोटो में हार्दिक पंड्या एक सोफे में बैठे हैं, जबकि नताशा उनकी गोद में सिर रखकर लेटी हैं। उनके आस-पास 3 डॉगी नजर आ रहे हैं, जिसमें से एक को हार्दिक पंड्या चूम रहे हैं।

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं थीं नताशा

हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं। नताशा ने इसके फोटो कैप्शन में लिखा, "खुशियां रास्ते में हैं।"

नए साल पर हार्दक-नताशा ने की थी सगाई

नए साल के मौके पर इस कपल ने सगाई की थी, जिसकी जानकारी पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी। पंड्या, नताशा के साथ लॉकडाउन के वक्त से ही अपने घर में हैं, जहां उनके भाई क्रुणाल और भाभी भी मौजूद हैं। 

नताशा
नताशा

क्रिकेट मैदान से लंबे समय से दूर हार्दिक पंड्या

वर्ल्ड कप-2019 के बाद से हार्दिक पंड्या कोई वनडे मैच, जबकि बीते साल सितंबर के बाद से कोई टी20 मुकाबला नहीं खेला है। हार्दिक पांड्या 11 टेस्ट में 17 शिकार कर चुके हैं। बात अगर 54 वनडे मैच की करें, तो उन्होंने 54 बार खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा है। इस फॉर्मेट में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 31/3 रहा। वहीं 40 अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैचों में पांड्या 38 विकेट झटक चुके हैं। इस खिलाड़ी ने टेस्ट में 532, वनडे में 957, जबकि टी20 में 310 रन बनाए हैं।

Open in app